बेंगलुरु में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का बड़ा बयान, कहा- कोरोना योद्धाओं पर है गर्व
बेंगलुरु में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का बड़ा बयान, कहा- कोरोना योद्धाओं पर है गर्व
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 4 से 7 फरवरी तक कर्नाटक और आंध्र प्रदेश का दौरा कर रहे है। उनकी यात्रा का आज अंतिम दिन है। अपनी यात्रा के अंतिम दिन वह कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में राजीव गांधी स्वास्थ्य विज्ञान महाविद्यालय के 23 वें वार्षिक दीक्षांत समारोह में शामिल हुए। उनके साथ सीएम बी.एस येदियुरप्पा भी शामिल हुए। इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति बतौर मेहमान  के तौर शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने बोला कि देश को कोविड योद्धाओं पर गर्व है।

जंहा इस बात का पता चला है कि उन्होंने मेधावी छात्रों को डिग्रियां प्रदान की। छात्रों को संबोधित करते हुए उन्होंने बोला कि हमें अपने डॉक्टरों और चिकित्सा मदद पर गर्व है। राष्ट्रपति ने बोला कि कोविड योद्धाओं ने अपना जीवन जोखिम में डालकर कोविड-19 संक्रमण जैसी कठिन चुनैतियों का सामना करना पड़ा।

मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रपति ने खुशी जताते हुए बोला कि राजीव गांधी स्वास्थ्य विज्ञान महाविद्यालय ने डॉक्टर्स, नर्सों और प्रशासकों सहित 2 लाख स्वास्थ्य पेशेवरों को ट्रेनिंग दी गई। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि देश-दुनिया लगभग एक साल से ज्यादा समय से कोविड-19 से जूझ रहा है।

संयुक्त किसान मोर्चा ने दो नेताओं को किया निलंबित, जानिए क्यों?

जापान में एक बार फिर महसूस हुए भूकंप के झटके

भारत में कोरोना के 12,059 मामले आए सामने, 1,08,26,363 तक पहुंचा आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -