गोरखपुर जाएंगे राष्‍ट्रपत‍ि रामनाथ कोव‍िंद, आयुष विश्वविद्यालय का करेंगे शिलान्यास
गोरखपुर जाएंगे राष्‍ट्रपत‍ि रामनाथ कोव‍िंद, आयुष विश्वविद्यालय का करेंगे शिलान्यास
Share:

गोरखपुर: राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द कल यानी 28 अगस्त को सुबह 10:40 बजे वायुसेना के विमान से गोरखपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। जी हाँ और यहां से वह हेलीकाप्टर से पिपरी एवं वहां से सोनबरसा जाएंगे। आप सभी को बता दें कि उसके बाद राष्ट्रपति सोनबरसा से दोपहर बाद तीन बजे हेलीकाप्टर से एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से वायुसेना के विमान से 3:15 बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगे। जी दरअसल राष्ट्रपति एक दिवसीय दौरे के दौरान करीब 4 घंटे 35 मिनट तक जिले में रहने वाले हैं। यहाँ के मौसम को देखते हुए वैकल्पिक मार्ग के रूप में सड़कों को भी ठीक किया गया है।

आप सभी को बता दें कि राष्ट्रपति कल यानी शनिवार की सुबह 9:30 बजे लखनऊ से रवाना होंगे और 10:40 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। उसके बाद यहां 10 मिनट रुकने के बाद 10:50 बजे सेना के हेलीकाप्टर से रवाना होंगे और करीब 11 बजे बजे भटहट के निकट पिपरी स्थित हेलीपैड पहुंचेंगे। वहीँ वहां से सड़क मार्ग से सुबह 11:10 बजे महायोगी गुरु गोरखनाथ आयुष विश्वविद्यालय के शिलान्यास स्थल पर पहुंचेंगे। यहाँ शिलान्यास एवं भूमिपूजन कार्यक्रम के बाद उपस्थित लोगों को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर बाद तीन बजे तक उनका कार्यक्रम भोजन एवं आराम के लिए आरक्षित रहेगा।

वहीँ परिसर के अतिथि गृह में राष्ट्रपति नौ लोगों से मुलाकात करेंगे और हेलीपैड से रवाना होकर राष्ट्रपति गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और यहां से 3:15 बजे लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। इस समय राष्ट्रपति के आगमन के मद्देनजर मौसम प्रतिकूल होने पर प्रशासन ने वैकल्पिक व्यवस्था भी कर रहा है। जी दरअसल एयरपोर्ट पर महामहिम के आराम करने, भोजन करने का भी प्रबंध किया जा रहा है। वहीँ सड़क मार्ग से राष्ट्रपति को ले जाने की स्थिति आने पर किसी समस्या का सामना न करना पड़े इसलिए सड़क की पैचिंग का काम भी किया गया है। एयरपोर्ट पर अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है।

जानिए आखिर क्यों PM मोदी ने की बेंगलुरु के छात्र की तारीफ?

चेहरे रिव्यु: ट्रेलर जितनी खास नहीं रही फिल्म, अमिताभ-इमरान का था दमदार अभिनय

हरियाणा के भिवानी में बस-ट्रॉली की टक्कर, 4 की मौत दर्जनों हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -