महामहिम पहुंचे सिंधिया स्कूल, PM मोदी की सराहना की
महामहिम पहुंचे सिंधिया स्कूल, PM मोदी की सराहना की
Share:

ग्वालियर : भारत के राष्ट्रपति महामहिम प्रणब मुखर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। दरअसल वे सिंधिया कन्या विद्यालय, ग्वालियर के 60 वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्वालियर गए थे। यहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। राष्ट्रपति विशेष विमान से विजया राजे टर्मिनल पर पहुंचे। महामहिम का स्वागत प्रदेश के राज्यपाल ओपी कोहली ने किया साथ ही सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी राष्ट्रपति की अगवानी की। वे उन्हें लेकर स्कूल पहुंचे। इसके बाद वे जेयू पहुंचे।

यहां उन्होंने उन भवनों को हितग्राहियों को सौंपे जाने के कार्यक्रम का शुभारंभ किया जो नगर निगम द्वारा तैयार किए गए थे। ऐसे करीब 1088 आवास तैयार किए गए थे। राष्ट्रपति ने मकान पाने वालों को चाबियां सौंपी और उन्हें बधाईयां दीं। अपने उद्बोधन में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की।

राष्ट्रपति की यात्रा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई थी। चप्पे-चप्पे पर पुलिस मौजूद थी। राष्ट्रपति इस कार्यक्रम के बाद सिंधिया स्कूल गए जहां पर उन्होंने स्कूल की प्रमुख माधवी राजे सिंधिया से भेंट की। प्रदेश व गुजरात के राज्यपाल ओपी कोहली, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर आदि उपस्थित थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -