राष्ट्रपति ने प्रणब मुखर्जी की जयंती पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की
राष्ट्रपति ने प्रणब मुखर्जी की जयंती पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की
Share:

 

नई दिल्ली: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की जयंती के अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को उत्तराखंड के राजभवन में उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की।

राष्ट्रपति भवन ट्विटर अकाउंट ने ट्वीट किया, "राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने भारत के पूर्व राष्ट्रपति श्री प्रणब मुखर्जी को उनके जन्मदिन पर राजभवन, उत्तराखंड में पुष्पांजलि अर्पित की।" मुखर्जी के जन्मदिन के अवसर पर, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने उन्हें एक विद्वान राजनेता, एक महान बुद्धिजीवी और एक सर्वसम्मत निर्माता के रूप में वर्णित किया।

केंद्रीय मंत्रिमंडल के कई सदस्यों ने भी पूर्व राष्ट्रपति को सम्मान दिया। केंद्रीय मंत्री डॉ. धर्मेंद्र प्रधान ने भी ट्वीट किया, "श्री प्रणब मुखर्जी की जयंती के अवसर पर, हम भारत के पूर्व राष्ट्रपति, भारत रत्न, श्री प्रणब मुखर्जी जी को याद करते हैं। उन्हें  सभी राजनीतिक वर्गों के लोगों द्वारा सराहा गया था। नेता प्रणब दा का भारतीय राजनीति और समाज पर अमिट प्रभाव है।" केंद्रीय मंत्री हरदीप एस पुरी ने ट्वीट किया, "मैं राजनेता, राजनीतिक दिग्गज और भारत के पूर्व राष्ट्रपति, भारत रत्न श्री प्रणब मुखर्जी जी को उनके जन्म दिवस पर श्रद्धांजलि देता हूं।"

पूर्व राष्ट्रपति भारत रत्न प्रणब मुखर्जी जी की जयंती के अवसर पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट किया, "पूर्व राष्ट्रपति भारत रत्न प्रणब मुखर्जी जी को विनम्र श्रद्धांजलि।"

 

जर्मन चांसलर ने एक मजबूत यूरोप के लिए अपने समर्थन का वादा किया

पीवी सिंधु विश्व चैंपियनशिप में अपने खिताब की रक्षा के लिए उतरेंगी

शतरंज के बेताज बादशाह हैं विश्वनाथन आनंद, 5 बार रह चुके हैं विश्व चैंपियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -