पाक के राष्ट्रपति ने लॉकडाउन के नियमों की उड़ाई धज्जियां, भीड़ में नमाज़ अदा कर दिया योगदान
पाक के राष्ट्रपति ने लॉकडाउन के नियमों की उड़ाई धज्जियां, भीड़ में नमाज़ अदा कर दिया योगदान
Share:

इस्‍लामाबाद: एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही  इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 108000 से अधिक मौते हो चुकी है. लेकिन अब भी यह मौत का खेल थमा नहीं है. इस वायरस ने आज पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. कई देशों के अस्पतालों में बेड भी नहीं बचे है तो कही खुद डॉ. इस वायरस का शिकार बनते जा रहें है. 

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से पाकिस्‍तान पहले ही परेशान है. ऐसे में वहां के राष्‍ट्रपति आरिफ अल्‍वी शुक्रवार को नमाज पढ़ते समय सामाजिक दूरी के नियमों की  धज्जियां उड़ाते दिखे. इससे पहले उन्‍होंने खुद ही पाकिस्‍तानी मौलानाओं के साथ बैठककर लोगों से अकेले में नमाज पढ़ने की अपील की थी. यही नहीं, पाकिस्‍तानी राष्‍ट्रपति ने नमाज पढ़ने के कार्यक्रम का विडियो बनवाया और उसे मीडिया में रिलीज किया गया.

डॉक्‍टरों के निशाने पर आए थे आरिफ अल्‍वी: पाकिस्‍तानी राष्‍ट्रपति आरिफ अल्‍वी का भीड़ के साथ नमाज पढ़ने की सोशल मीडिया में जमकर आलोचना हो रही है. लोगों का कहना है कि जब राष्‍ट्रपति खुद बचाव के नियमों का पालन नहीं करेंगे तो दूसरों से क्‍या उम्‍मीद करें. ऐसे में कोरोना के फैलने से कैसे रोका जाएगा. इससे पहले आरिफ अल्‍वी एन-95 मास्‍क पहनने पर डॉक्‍टरों के निशाने पर आ गए थे. दरअसल, पाकिस्तान में कोरोना वायरस के इलाज में दिन-रात मेहनत कर रहे डॉक्टरों तक को सुरक्षा उपकरण नहीं मिल रहे हैं. पाकिस्‍तान के राष्‍ट्रपति को डॉक्‍टरों की नाराजगी का शिकार इसलिए होना पड़ा क्योंकि सरकार ने निर्देश जारी किए थे कि ये मास्क सिर्फ उन मेडिकल स्टाफ के लिए हैं जो क्वारंटीन सेंटर्स और आइसोलेशन वॉर्ड्स में जाते हैं. यहां तक कि दूसरे डॉक्टर भी इन मास्क को नहीं पहन सकते. ऐसे में एक बैठक के दौरान अल्वी के मास्क पहनने पर डॉक्टर सवाल खड़े करने लगे.

कोरोना से बेहाल हुआ अमेरिका, मुर्दाघरों में जगह बनाने के लिए तेजी से हो रहा यह काम

चीन ने किया बड़ा खुलासा, इस कमी की वजह से बढ़ी संख्या में मौत का शिकार बने संक्रमित

पीएम बोरिस जॉनसन की हालत में हो रहा सुधार, इस तरह बीता रहे खाली समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -