वीज़ा मामले में सामने आया राष्ट्रपति प्रणब दा का नाम
वीज़ा मामले में सामने आया राष्ट्रपति प्रणब दा का नाम
Share:

नई दिल्ली : आईपीएल के पूर्व कमिश्नर और भ्रष्टाचार के मामले में विवादों में सामने आए ललित मोदी द्वारा कहा गया है कि राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह से भेंट नहीं की जाएगी। यह बात सामने आने के बाद सभी तरह की अटकलों पर विराम लग गया है। हालांकि मामले को लेकर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया का नाम भी सामने आ रहा है। मगर सीधे तौर पर उनपर अंगुलियां नहीं उठाई जा रही हैं। दूसरी ओर यह कहा गया है कि पंजाब के आनंदपुर साहिब में 350 वें स्थापना दिवस को लेकर आयोजित किए गए कार्यक्रम में भाजपा द्वारा वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की जा सकती है तो दूसरी ओर वे अपना पक्ष रख सकते हैं।

मामले को लेकर कहा गया है कि राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के दफ्तर में फैक्स कर इस मामले में उनकी लिप्तता को नकारा गया है। उल्लेखनीय है कि ललित मोदी द्वारा दावा किया गया है कि वर्ष 2010 में तत्कालीन वित्तमंत्री प्रणब मुखर्जी द्वारा उनके विरूद्ध आईपीएल में फ्रेंचाईजी कोच्ची में सुनंदा पुष्कर के 25 प्रतिशत शेयर होने को लेकर ट्वीट किया जा सकता है। मामले को लेकर कहा गया है कि भारतीय राजनीति में भूचाल महसूस किया गया है। मामले में ललित द्वारा यह भी कहा गया है कि वित्तमंत्री प्रणब मुखर्जी द्वारा एक बैठक आयोजित की गई।

जिसमें आईपीएल चेयरमैन के पद से सस्पेंशन हो गया। हालांकि इन सभी में सबसे ज्यादा परेशानी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और ललित मोदी को झेलनी पड़ी है। मामले में कहा गया है कि सीनियर लीडर लालकृष्ण आडवाणी द्वारा एक साक्षात्मकार में कहा गया है कि इमरजेंसी के हालात बनने की संभावना तो नहीं है लेकिन जिस तरह की राजनीति की जा रही है वह ठीक नहीं है। यदि किसी बीमार की तिमारदारी के लिए वीज़ा की आवश्यकता है तो ऐसे में विदेशमंत्री द्वारा पहल की जाने को मानवीय आधार पर लिया जाना चाहिए। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -