भारत के राष्ट्रपति ने जेल कर्मियों को सुधारात्मक सेवा पदक प्रदान करने को अधिकृत किया

 

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस 2022 के हिस्से के रूप में, राष्ट्रपति ने कैदियों को सुधार सेवा पदक प्रदान करने के लिए अधिकृत किया। गणतंत्र दिवस 2022 के अवसर पर, राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने जेल कर्मियों को सुधार सेवा पदक प्रदान करने को मंजूरी दी।

विशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति सुधार सेवा पदक आंध्र प्रदेश के हेड वार्डर अयिनपार्थी सत्यनारायण, जम्मू-कश्मीर के आई/सी अधीक्षक जेल हरीश कोतवाल, ओडिशा के अधीक्षक सत्य प्रकाश स्वैन, पंजाब के अधीक्षक मंजीत सिंह तिवाना और हेड वार्डर प्रवीण को प्रदान किया गया है।

 दिल्ली के कुमार राठी उपाधीक्षक पोचा वरुण रेड्डी, पेडापुडी श्री रामचंद्र राव, मोहम्मद शफी उर रहमान, और आंध्र प्रदेश के हम्सा पॉल, साथ ही आंध्र प्रदेश के हेड वार्डर समुदु चंद्र मोहन, मेधावी सेवा के लिए सुधार सेवा पदक प्राप्त करने वालों में से हैं।

हरियाणा के वार्डर श्याम सुंदर, आई/सी अधीक्षक जेल मो. जम्मू और कश्मीर के रफीक, जम्मू और कश्मीर के अनुभाग अधिकारी / उप अधीक्षक सज्जाद अहमद खान और जम्मू और कश्मीर के एसजी वार्डर सतीश चंदर उन 37 सुधार अधिकारियों में शामिल हैं, जिन्हें उनकी मेधावी सेवा के लिए सुधार सेवा पदक मिलेगा।

टीम इंडिया को सीरीज हराने के बाद अफ्रीकी खिलाड़ी ने लिखा 'जय श्री राम', पोस्ट वायरल

अमेजन पर लगा भारतीय झंडे के अपमान का आरोप, गृहमंत्री ने दिए FIR दर्ज करने के निर्देश

'वर्ल्ड कप में फिर पाकिस्तान से हारेगी टीम इंडिया..', PAK दिग्गज की भविष्यवाणी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -