राष्ट्रपति, अमित शाह, राजनाथ ने 26/11 के वीरों को याद किया
राष्ट्रपति, अमित शाह, राजनाथ ने 26/11 के वीरों को याद किया
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को मुंबई आतंकी हमले की 13वीं बरसी पर बहादुरों को सम्मान दिया और उनकी वीरता की सराहना की।

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने एक संदेश भेजा "26 नवंबर, 2001 को मुंबई आतंकवादी हमलों के पीड़ितों के लिए शहीदों और सम्मान के लिए मेरी सच्ची संवेदना। कर्तव्य की लाइन में अपनी जान देने वाले सुरक्षा बलों की बहादुरी और बलिदान को राष्ट्र हमेशा याद रखेगा।"

एक हिंदी ट्वीट में, शाह ने नायकों को श्रद्धांजलि अर्पित की "मैं 26 नवंबर, 2001 को मुंबई आतंकवादी हमलों के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं, जिन्होंने बहादुरी से आतंकवादियों का सामना किया। पूरे देश को उनकी बहादुरी और आभारी पर गर्व होगा। उनके बलिदान के लिए।"

राजनाथ ने ट्विटर पर लिखा: "हम 26 नवंबर को मुंबई आतंकी त्रासदी की 13वीं बरसी पर खोई हुई निर्दोष आत्माओं को याद करते हैं। उन हमलों के परिणामस्वरूप मारे गए सभी लोगों के प्रति मेरी संवेदना। 26/11 के हमलों के दौरान, हमारे सुरक्षा बलों ने असाधारण प्रदर्शन किया। मैं उनकी बहादुरी और बलिदान की प्रशंसा और सम्मान करता हूं।" 2008 के मुंबई आतंकी हमले में 18 सुरक्षा अधिकारियों समेत 166 लोग मारे गए थे।

संविधान की माला जपने वाले 14 विपक्षी दलों ने क्यों किया 'संविधान सभा' का बहिष्कार ?

'पैसा वसूल' फिल्म है अंतिम, सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे तारीफ

JDU नेता को दिनदहाड़े मारी गोली, बंदूक लहराते हुए फरार हुए अपराधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -