'कसौटी..' में प्रेरणा को पड़ा थप्पड़ और अब टूट जाएगा अनुराग से रिश्ता

आप सभी को बता दें कि आए दिन कसौटी में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में कोमोलिका बीते कल के कसौटी जिंदगी की 2 के शो में विक्रांत और प्रेरणा को एक कमरे में बंद कर दोनो का वीडियो बनाने का प्लान करती है और इसके लिये वो उन दोनो को नशीली दवाई वाला ड्रिंक पिला देती है और वेटर से उसपर पानी गिरवा देती है और इसके बाद प्रेरणा विक्रांत को लेकर कमरे में उसके कपड़े चेंज करवाने ले जाती है. वहीं उसके बाद कोमोलिका नीचे तापूर के ससुराल वालों को उसकी सीडी दिखाने के बहाने उन लोगो के कमरे में लगे सीसीटीवी फुटेज को दिखाने का कार्यक्रम सेट करती है और घरावाले प्रेरणा को इस हाल में देखकर हैरान रह जाते हैं.

वहीं अनुराग प्रेरणा के पास जाने के लिये उठता है कि तभी मोहिनी और निवेदिता उसे रोक लेते हैं. उसके बाद मोहिनी अनुराग से कहती है कि प्रेरणा ने उसे कहा था कि वो उन लोगो को बदनाम करेगी लेकिन वो ऐसा करेगी उन लोगो ने नही सोचा था और आगे मोहिनी कहती है कि वो उनसे बदला ले रही है. इसके बाद मौलोय मन में सोच रहा होता है कि उसके हंसते खेलते परिवार को कोमोलिका देख नही पा रही है लेकिन वो चाह कर भी कुछ कह नही पाता है. वहीं तापूर के ससुरालवाले मोहिनी से कहते हैं कि वो लोग ये रिश्ता तोड़ रहे हैं क्योंकि उनकी बहू किसी और आदमी के साथ कमरे में पकड़ी गई है. आगे कोमोलिका उन लोगो के सामने आती है और कहती है कि इस घर की बहू प्रेरणा नही बल्कि कोमोलिका खुद है और इस बात को सुनकर वो लोग हैरान रह जाते हैं. इसके बाद मोहिनी कोमोलिका की बात पर हामी भरती है और जब प्रेरणा नीचे आती है जिसे सभी देखने लगते हैं.

उसके बाद कोमोलिका प्रेरणा को कहती है कि उसे आज के दिन का ख्याल तो रखना चाहिये था जिसे प्रेरणा समझ नही पाती है. वहीं कोमोलिका कहती है कि वो विक्रांत के साथ अनुराग के कमरे में जो कर रही थी उसे सभी ने देखा है और प्रेरणा को ये सुनकर कोमोलिका पर गुस्सा आ जाता है वो उसे डांट ही रही होती है कि तभी मोहिनी प्रेरणा के गाल पर जोर का चांटा मार देती है.

जेनिफर के साथ दोबारा इस शो में काम करना चाहते हैं हर्षद चोपड़ा

एक बार फिर सृष्टि रोड़े के लिए रोहित सुचांती ने दिखाया अपना प्यार

'अर्चना पूरण सिंह' के साथ घटा ऐसा वाकिया, दर्शक रह गए दंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -