पहली बार प्रेरणा और अनिका को बिकिनी में देख हैरान हुए फैंस, कर रहीं हैं पूल में एन्जॉय
पहली बार प्रेरणा और अनिका को बिकिनी में देख हैरान हुए फैंस, कर रहीं हैं पूल में एन्जॉय
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों टीवी अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस लगातार बिकिनी पहन रहीं हैं और अब वह अपने बिकिनी लुक से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. जी हाँ, एरिका हमेशा अपने अच्छे लुक्स और शानदार एक्टिंग स्किल्स से दर्शकों को आकर्षित कर लेती हैं और इस बार भी वह ऐसा ही कर रहीं हैं. एरिका को आप सभी इन दिनों प्रेरणा के अवतार में देख रहे होंगे. एरिका ने 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' से लोकप्रियता पाई और इस शो में वह शाहिर शैख़ के साथ नजर आईं थीं.

वहीं अब इन दिनों वह कसौटी ज़िंदगी की 2 में प्रेरणा के किरदार में नजर आ रहीं हैं और इसी के कारण उनकी फैंस फॉलोइंग बढ़ गई और आजतक लगातार उनकी फैंस फॉलोविंग बढ़ती ही जा रही है. इन दिनों वह टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना के साथ स्विट्जरलैंड में एन्जॉय कर रहीं हैं और वहां से दोनों की एक तस्वीर सामने आई है जिसमे दोनों बिकिनी में पूल में एन्जॉय कर रहीं हैं. इस तस्वीर में एरिका ने सुरभि को गोद में उठाया हुआ है जो आप देख सकते हैं. एरिका के साथ सुरभि भी इस तस्वीर में बिकिनी में गजब लग रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि एरिका इन दिनों स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आ रही हैं जहाँ वह प्रेरणा का किरदार निभा रहीं हैं. शो में वह और पार्थ समथन बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और दर्शकों को उनकी प्यारी केमिस्ट्री पसंद आ रही है. एरिका ने जिस तरह इस तस्वीर में सुरभि को गोद में उठाया है ऐसा लग रहा है मानो वह उन्हें फेंकने वाली हैं. फिलहाल इस तस्वीर पर लोग लगातार कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं.

Video: वीडियो बनाते-बनाते गिर गईं राखी सावंत, इंटरनेट पर मची सनसनी

'सुपरस्टार सिंगर’ की जज बनने से किया नेहा कक्कड़ ने इंकार, अब नजर आएगी यह सिंगर

Video: इस वजह से फैंस के सामने फूट-फूटकर रोईं हिना खान, कहा- 'अब कभी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -