घाटी में फिर ऑपरेशन ऑल आउट की तैयारी
घाटी में फिर ऑपरेशन ऑल आउट की तैयारी
Share:

नई दिल्ली : रमजान के महीने में जम्मू -कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ बंद की गई कार्रवाई अब ईद के बाद फिर शुरू की जाएगी .इस बारे में घाटी के वर्तमान हालातों के बारे में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जानकारी दी.राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री को सुरक्षा एजेंसियां द्वारा नए सिरे से ऑपरेशन ऑलआउट शुरू करने की इच्छा की जानकारी दी . कहा जा रहा है कि पीएम ने इसके लिए सहमति दे दी है . इस फैसले के बारे में राजनाथ सिंह कल रविवार को घोषणा कर सकते हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसारराजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री को बताया कि रमजान में ऑपरेशन बंद करने से घाटी के आम लोगों में अच्छा संदेश गया है. लोग समझने लगे हैं कि सरकार सचमुच घाटी में शांति चाहती है. इस एक माह में घाटी में पत्थरबाजी की घटनाओं में में भी कमी आई है. पिछले हफ्ते घाटी के दौरे के दौरान लोगों में उत्साह भी देखा गया. लेकिन पाकिस्तान की शह पर कुछ लोग घाटी में शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं.

बता दें कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री को सुरक्षा बलों की चिंता की भी जानकारी दी . उनके अनुसार, सुरक्षा बल लंबे समय तक आतंकियों और उनके समर्थकों को तक खुली छूट नहीं दे सकते. अगले माह शुरू हो रही अमरनाथ यात्रा को देखते हुए यह खतरनाक हो सकता है. इसी कारण सुरक्षा बल आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑलआउट शुरू करने के पक्ष में है. घाटी में एक बार फिर ऑपरेशन ऑल आउट की तैयारी की जा रही है.

यह भी देखें

शुजात बुखारी और ओरंगजेब की हत्या के पीछे पाकिस्तान-लेफ्टिनेट जनरल

J&K: पुलवामा में पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -