कोरोना संकट के बीच मेरठ में हो रही बाजार खोलने की तैयारी

लखनऊ: बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन  बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं चीन से जन्म लेने वाला कोरोना वायरस अब भारत देश में भी अपना कहर ढा रहा है, जंहा इस वायरस कि चपेट में आने से लगातार संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा तो दूसरी तरफ मरने वालों की संख्या में भी दिन रात बढ़ोतरी होती जा रही है, वहीं इस वायरस का इस समय उत्तरप्रदेश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है. 

देवबंद में कोरोना का एक और मामला सामने आया: सहारनपुर के देवबंद में कोरोना का एक और पॉजिटिव केस सामने आया है. जिसके बाद जिले में पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 205 हो गई है. इससे पहले बीती रात मुरादाबाद में तैनात एक डॉक्टर देवबंद लौटा था. जिसकी रिपोर्ट मुरादाबाद में पॉजिटिव आई है. 

मेरठ में एक दिन एक बाजार खोलने की तैयारी: मेरठ शहर में अब एक बाजार को एक दिन खोला जाएगा. मवाना और सरधना में प्रयोग सफल होने के बाद शहरी क्षेत्र में यह नीति लागू होगी. जिला प्रशासन ने इसका खाका तैयार कर सूची शासन को भेज दी है. शासन की तरफ से मंजूरी मिलने पर इसे जल्द ही लागू कर दिया जाएगा. हालांकि हॉटस्पॉट एरिया में इसकी छूट नहीं होगी. 

बागपत में सब्जी व्यापारी में कोरोना की पुष्टि: बागपत के बड़ौत में सब्जी व्यापारी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद खलबली मच गई है. सीएमओ डॉ. आरके टंडन ने बताया कि जिले में रैंडम जांच सैंपल लिए गए थे. जिनकी जांच रिपोर्ट में बुधवार को सब्जी व्यापारी संक्रमित पाया गया है.

महाराष्ट्र :कोरोना से एक और पुलिसकर्मी की मौत, अब तक 13 गँवा चुके हैं जान

मेरठ समेत इन शहरों में कोरोना ने ढाया कहर, बढ़ा मरीजों का आंकड़ा

अब मास्क और सोशल डिस्टन्सिंग का ध्यान रखेगा सीसीटीवी, ऐसे करेगा संस्थान को अलर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -