फाल्गुन महोत्सव की तैयारियां जोरों पर
फाल्गुन महोत्सव की तैयारियां जोरों पर
Share:

अजमेर: अजमेर में प्रतिवर्ष होली के अवसर पर होने वाले फाल्गुन महोत्सव की तैयारियां इन दिनों जोरों पर है। यह महोत्सव 12 मार्च को दोपहर डेढ़ बजे जवाहर रंगमंच पर होगा। सात मार्च को महोत्सव की तैयारियों को लेकर जवाहर रंगमंच पर एक बैठक हुई।

इस बैठक में महोत्सव के कार्यक्रमों को अंतिम रूप दिया गया। नगर निगम, अजमेर विकास प्राधिकरण और अजमेर डेयरी के सहयोग से होने वाले इस महोत्सव को शहर के पत्रकार, साहित्यकार, बुद्धिजीवी आदि मिलकर सफल बनाते हैं। महोत्सव में राजनीति और प्रशासन से जुड़ी झलकियां भी प्रस्तुत की जाएगी।

इस अवसर पर आए हुए राजनेताओं, अधिकारियों और समाज के विभिन्न वर्गों के प्रतिनिधियों को होली के अवार्ड से नवाजा जाएगा। मूर्खाधिपति, महामूर्ख और मूर्खराज का चयन भी नेताओं और अधिकारियों में से ही किया जाएगा। आने वाले सभी दर्शकों को महोत्सव समिति की ओर से अल्पाहार भी करवाया जाएगा।

ईनामी कूपन के माध्यम से कोई 11 पुरस्कार भी दिए जाएंगे। प्रथम पुरस्कार एम.पी. नानकराम एंड संस के ललित नागरानी और विमला नागरानी की ओर से साईकिल दी जाएगी, शेष विजेताओं को भी  न्यू कुबेरा कलेक्शन के आर.डी.कुबेरा की ओर से आकर्षक और महंगे पुरस्कार दिए जाएंगे। समिति ने नागरिकों से अपील की है कि वे समय से पहले ही जवाहर रंगमंच पर अपना स्थान ग्रहण कर ले। प्रवेश नि:शुल्क रखा गया है।

और पढ़े-

होली के रंगों में इन कैमिकल्स से रहे सावधान

होली पर Surprise offer में AirTel देगा फ्री इन्टरनेट डाटा

Holi Dahan 2017 Special : जानिए होलिका दहन का सही समय और पूजा विधि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -