पूनम संग गौरव ने पूरी की‘प्रेमयुद्ध’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग
पूनम संग गौरव ने पूरी की‘प्रेमयुद्ध’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग
Share:

भोजपुरी निर्देशक मोहम्‍मद हबीब की आगामी भोजपुरी फिल्‍म ‘प्रेमयुद्ध’ की शूटिंग अब मुंबई में शुरू होने जा रही हैं. वहीं अब इस फिल्‍म के पहले शेड्यूल की शूटिंग रांची में समाप्‍त की जा चुकी है. आपको बता दें कि ये जानकारी फिल्‍म के निर्माता आर. के.सिंह ने दी. इस दौरान उन्‍होंने बताया कि मुंबई में हम पहले ही फिल्‍म ‘प्रेमयुद्ध’ के गाने की शूटिंग समाप्त कर चुके हैं और अब उसके बाद हमने रांची में फिल्‍म के मुख्‍य हिस्‍से की शूटिंग भी पूरी कर ली हैं. 

बताया जा रहा हैं कि फाइनल शूटिंग मुंबई में होंगे और इसक लिए सारी तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं. रांची में शूटिंग का अनुभव काफी अच्‍छा रहा हैं ऐसा कहना हैं निर्माता का. इस फिल्म का निर्माण आर.के.एंटरटेंमेंट के बैनर तले किया जा रहा हैं. इस फिल्म में गौरव झा, पूनम दुबे, नीलू शंकर सिंह ,संजय पांडेय,अयाज खान,समर्थ चतुर्वेदी,अनूप अरोरा,शशि सागर,जे.नीलम और प्रकाश जैश आदि मुख्य भूमिका मेंनजर आने वाले हैं.

फिल्म की शूटिंग को लेकर गौरव ने बताया कि फिल्‍म तो अच्छी है ही, साथ ही हमने रांची लोकेशन को भी खूब इंजॉय किया गया हैं. हमने खूब मेहनत भी की.सेट का माहौल काफी खुशनुमा था, जिस वजह से हमने तय समय से अपनी फिल्‍म की शूटिंग समाप्त कर ली. इसके लिए उन्होंने आर. के. सिंह और निर्देशक मोहम्‍मद हबीब का धन्यवाद दिया. 

 

VIDEO : इस सेक्सी एक्ट्रेस की ख़ास चीज पर दिल हार बैठा यह स्टार, जंगल में कर दिया....

VIDEO : गोविंदा के गाने पर जमकर थिरकी आम्रपाली, सोशल मीडिया पर आया कोहराम

रानी ने वर्कआउट करते हुए शेयर किया VIDEO, मदहोश हुए फैंस

अपनी सेक्सी टांग दिखाकर फैंस के दिलों पर छुरियां चला गई आम्रपाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -