बाइक से कई गुना मंहगी होगी यह साइकिल, ये होगें फीचर्स
बाइक से कई गुना मंहगी होगी यह साइकिल, ये होगें फीचर्स
Share:

आपने कई मंहगी साईकिल देखी होगी लेकिन आज हम बात करने वाले है. कुछ ऐसी साइकिल्स के बारे  जो लाखो मे बिक रही है. ​​साइकिल्स में अलग-अलग कई मोड्स दिए गए हैं. इन साईकल को गति देने के लिए इसकी बॉडी बहुत हल्की होने के साथ ही इसमे ऐसी तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, जिससे लंबी यात्रा के दौरान भी यूजर को थकावट नहीं होती है.इन साईकिलो के फीचर्स के बारे मे हम विस्तार से जानते है 

साइकिल को बनाने के लिए  300 सीरीज अल्फा एल्युमिनियम इस्तेमाल किया गया है. जिस कारण जिससे ज्यादा पावर और परफॉर्मेंस हासिल होती है. इसके साथ ही राइडर्स को सही पोजिशन मिलती है. इस साइकिल मे इस्तेमाल “Invisible Weld Technology” फ्रेम के सरफेस एरिया को बढ़ाने के साथ इसे मजबूत बनाती है. जिस कारण बाइक का वजन अपेक्षाकृत कम है.

एक अन्य कंपनी की साईकिल monda ALR 4 के शेप्ड ट्यूब्स, इनविंसिबल वेल्ड तकनीक और हल्का फ्रेम इसे नए राइडर्स और रेसर्स के लिए एक बेहतर विकल्प बनाती है. इस हल्की एल्युमिनियम रोड बाइक की कीमत 1,06,199 लाख रुपये तय की गयी है. इस कंपनी ने कई हल्की और बेस्ट साइकिल का निर्माण किया है जिन साइकिलो का उपयोग करने से  राइडर के हाथों में दर्द या थकान महसूस नही होता है. और वह मजे से बेस्ट रीडिंग का अनुभव कर सकते है.

एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, कुछ देर जगदलपुर एयरपोर्ट पर भी रुके

Royal Enfield ने पेश की गुड-लुकिंग 350 और 500 Bullet Trials, इस आकर्षक बाइक की कीमत जानिए

Honda Grazia का नया वर्जन मचा रहा तबाही, कीमत 65 हजार रु से कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -