ठीक हैं...खेसारी को प्रेमिका मिल गईल...वो भी सुपर-डुपर हिट

भोजपुरी सिनेमा इन दिनों सफलता पर सवार हैं. जहां भोजपुरी कलाकार एक के बाद एक नए रिकॉर्ड खड़े कर रहे हैं. साथ ही वे बॉलीवुड स्टार्स को भी कड़े टक्कर दे रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा में सुपरस्टार खेसारीलाल यादव एक बड़ा नाम हैं. बता दें कि अब भोजपुरी की फ़िल्में विदेश में शूट की जाने लगी हैं वहीं भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के तकरीबन हर गाने YouTube पर तेजी से व्यूज़ बटोर रहे हैं. इनमे खेसारीलाल यादव काफी आगे हैं. बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी का हाल ही में रिलीज हुआ एक गाना काफी पसंद किया जा रहा है. 

यूट्यूब पर अब तक इसे 1 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. सुपर स्टार खेसारी लाल यादव अपने फिल्मो के टाइम निकालकर अपने भोजपुरी दर्शको के लिए हमेश एक से एक बढ़कर लोकगीत लेकर आते रहते है तभी तो खेसारी लाल यादव के गाने इंतजार भोजपुरिया दर्शक करते है. उनका यह सॉन्ग एक लोक गीत है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि खेसारी लाल यादव का नया लोकगीत एल्बम “प्रेमिका मिल गईल” का पहिला गाना ठीक है का ऑडियो सांग जारी कर दिया गया है. जो काफी पसंद किया जा रहा है.यह zee music bhojpuri के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर जारी कर दिया गया है. आप भी लीजिए एक बार इस गीत का मजा...

यह भी पढ़ें...

फिर हिट हुई काजल-खेसारी की जोड़ी, इस वीडियो को 7 करोड़ से अधिक व्यू

एक बार फिर निरहुआ-आम्रपाली का सेक्सी वीडियो वायरल, निरहुआ ने कहा- जल्दी करो, मुझे देर...

VIDEO : घने जंगल में पहाड़ों के बीच आम्रपाली और निरहुआ ने किया ऐसा काम, देखते ही...

निधि के 'दिलबर' बन गए 'कल्लू' सामने आई सेट से तस्वीर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -