प्रीमियर लीग टीमों ने दी ट्रेनिंग को हरी झंडी

प्रीमियर लीग टीमों ने दी ट्रेनिंग को हरी झंडी

इंग्लिश प्रीमियर लीग की टीमों ने कॉन्टेक्ट ट्रेनिंग शुरू करने को कथित तौर पर अपनी मंजूरी दे दी है. इससे इंग्लैंड में फुटबाल लीग शुरू होने की संभावना और ज्यादा बढ़ गई है. कोरोनावायरस महामारी के कारण इंग्लैंड में सभी तरह की फुटबाल गतिविधियां मार्च से ही स्थगित हैं. स्काई स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार, प्रीमियर लीग के क्लबों ने फिर से कॉन्टेक्ट ट्रेनिंग शुरू करने को मंजूरी देने के लिए सर्वसम्मति से मतदान किया है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि क्लब गुरुवार को फिर से बैठक करेंगे, ताकि सीजन की समाप्ति की योजना पर विचार किया जा सके.

खिलाड़ियों ने इससे पहले व्यक्तिगत अभ्यास शुरू कर दिया था और पिछले सप्ताह ही उन्होंने छोटे छोटे समूहों में अभ्यास करना शुरू किया है. इससे पहले, पिछले सप्ताह करीब 996 खिलाड़ियों और क्लबों के स्टाफ का कोविड-19 टेस्ट किया गया था. इनमें से दो क्लबों के दो लोगों के टेस्ट पॉजिटिव पाए गए थे. ईपीएल क्लब बोर्नमाउथ के गोलकीपर आरोन रामस्डेल ने कहा था कि हाल में कोरोनावायरस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से वह सदमे की हालत में हैं.

22 वर्षीय रामस्डेल प्रीमियर लीग के दूसरे ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. उनसे पहले वॉटफोर्ड के एडरियन मरियप्पा इस महामारी से संक्रमित पाए गए थे. द सन ने रामस्डेल के हवाले से लिखा था, " मैं पूरी तरह से सदमे में हूं. मैं किसी के भी संपर्क में नहीं आया हूं और मुझे यह हो गया. मुझे कोई लक्षण नहीं दिखा रहा है और एक स्वस्थ युवा व्यक्ति में यह हो सकता है, यह निश्चित रूप से डर और चिंता की बात है." उन्होंने कहा, "स्पष्ट रूप से यह बहुत अच्छा नहीं है, जो मुझे हो गया है. लेकिन यह अच्छा है कि मैं कोई लक्षण नहीं देखा रहा हूं. यह उन चीजों में से एक है जो दुर्भाग्य से हुई है और मेरे साथ हुई है."

आखिर रोहित शर्मा किन नहीं करना चाहते है इस शख्स का सामना

रिपोर्ट्स से हुआ बड़ा खुलासा, धोनी अगले साल भी खेल सकते है टी-20 विश्वकप

कोरोना संकट के बीच न्यूजीलैंड टूर्नामेंट से हो सकती है पेशेवर टेनिस की वापसी