इंग्लिश प्रीमियर लीग ने शुरू किया नया कार्यक्रम
इंग्लिश प्रीमियर लीग ने शुरू किया नया कार्यक्रम
Share:

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) ने कोविड-19 के बाद मैदान पर लौटने का नया कार्यक्रम जारी कर दिया है. ईपीएल ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी. कोरोनावायरस के कारण ईपीएल मार्च के मध्य में ही रोक दी गई थी. 100 दिन के बाद वह 17 जून को वापसी करेगी. पहले मैच में एस्टन विला का सामना शेफील्ड युनाइटेड से होगा और इसी दिन शाम को मैनचेस्टर सिटी का सामना आर्सेनल से होगा.

मैनचेस्टर युनाइटेड का सामना 19 जून को टॉटनेहम हॉट्सपर से होगा.अंकतालिका में 25 अंकों की बढ़त लिए पहले स्थान पर काबिज और 30 साल बाद अपने पहले खिताब की ओर बढ़ रही लीवरपूल 21 जून को एवरटन से भिड़ेगी. इसके बाद कोच जार्गन क्लोप की टीम 24 जून को क्रिस्टल पैलेस का सामना करेगी और फिर दो जुलाई को मैनचेस्टर सिटी के साथ खेलेगी. ईपीएल ने अभी सिर्फ तीन राउंड के मैचों के कार्यक्रम जारी किए हैं और 17 जून से लेकर दो जुलाई तक लगातार मैच खाली स्टेडियमों में बिना दर्शकों के खेले जाएंगे.

ईपीएल के मुख्य कार्यकारी रिचर्ड मास्टर्स ने कहा, "हम जानते हैं कि यह हमारे समर्थकों के बिना पहले की तरह नहीं रहेगा लेकिन हमारे प्रसारणकर्ता के माध्यम से हम इस बात को सुनिश्चित करना चाहेंगे कि वह घर पर बैठकर लाइव मैच देख सकें और कॉमेंट्री सुन सके." यह पहले ही बता दिया गया है कि इन मैचों के दौरान पांच सब्सीटियूट खिलाड़ियों का उपोयग किया जा सकता है.

सहवाग का बड़ा बयान, कहा- 'लक्ष्मण ने भारतीय क्रिकेट में अद्भुत योगदान दिया है...'

खेल जगत में दौड़ी शोक की लहर, पूर्व फुटबॉलर की कोरोना से हुई मौत

क्या तलाक लेने वाले हैं विराट और अनुष्का ? ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #VirushkaDivorce

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -