मैनचेस्टर सिटी ने वोल्वस को दी करारी मात
मैनचेस्टर सिटी ने वोल्वस को दी करारी मात
Share:

मैनचेस्टर सिटी ने वोल्वस को मात देकर प्रीमियर लीग 2020-21 सीजन की शुरुआत जीत के साथ की। सिटी ने सोमवार देर रात मोलिनक्स स्टेडियम में खेले गए कॉम्पिटिशन में वोल्वस को 3-1 से मात दी। सिटी के लिए केविन डी ब्रूने, फिल फोडेन और गैब्रियल जीसस ने गोल किया, जबकि वोल्वस के लिए राउल जिमेनेज ने एकमात्र गोल मारा।

इस मैच में सिटी ने आक्रामक शुरुआत हुई थी। मैच के 20वें मिनट में सिटी को पेनल्टी मिली, जिसे केविन D ब्रूने ने गोल में परिवर्तित सिटी को 1-0 से आगे किया गया था। सिटी के लिए दूसरा गोल आक्रामक गेमप्ले के माध्यम से आया, D ब्रूने ने पहले रहिम स्टर्लिंग को गेंद सौंपी और उन्होंने फिर किसी तरह इसे फिल फोडेन को पास किया। वहां से, फोडेन ने 10 गज की दूरी से गेंद को गोलपोस्ट में डालकर सिटी को 2-0 से आगे कर लिया।

मैच के 78वें मिनट में राउल जिमेनेज ने वोल्व्स के लिए एकमात्र गोल मारा। मैच के 95 वें मिनट (90 + 5) में, सिटी की तरफ से गैब्रियल जीसस ने गोल कर स्कोर 3-1 कर दिया और यही स्कोर निर्णायक सिद्ध हुआ। पेप गार्डियोला की टीम मैनचेस्टर सिटी अपने अगले मुकाबले में 27 सितंबर को लीसेस्टर सिटी का सामना करना पड़ेगा।

IPL 2020: RCB और हैदराबाद में आज होगी टक्कर, कोहली और वार्नर पर होंगी सबकी नज़र

IPL 2020: आज तक नहीं देखा ऐसा सुपर ओवर, पंजाब के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

काफी मेहनत के बाद क्रिस गेल ने पाई प्रसिद्धि, जानिए कुछ अनसुन्ने किस्से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -