‘प्रेम रतन धन पायो’ फिल्म का नया पोस्टर हुआ वायरल
‘प्रेम रतन धन पायो’ फिल्म का नया पोस्टर हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म 'प्रेम रत्न धन पायो' का ट्रेलर बहुत जल्दी आने वाला है। अभी कुछ समय पहले सलमान ने कहा था कि इस फिल्म का ट्रेलर 1 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। सलमान खान ने इस फिल्म का पोस्टर अपने फेसबुक पेज पर जारी किया है। पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है, इस पोस्टर मे सलमान खान का चेहरा नहीं दिख रहा है। 

सलमान खान ने नीले कलर का कुर्ता पहनकर रखा है और सफ़ेद कलर का पजामा पहना है। पोस्टर मे ये भी लिखा है कि इस दिवाली प्रेम फिर से आने वाला है। सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने बहुत से लोगो का दिल जीता है। सलमान की अगली फिल्म का भी सबको बहुत इंतजार है। सभी इस फिल्म का ट्रेलर देखने के लिये उत्सुक है। 

‘प्रेम रतन धन पायो’ फिल्म के निर्देशक सूरज बड़जात्या है। सूरज और सलमान पहले भी साथ काम कर चुके है। फिल्म की खास बात ये भी है कि ‘प्रेम रतन धन पायो’ से सलमान और डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की जोड़ी लगभग 16 सालों बाद दोबारा एक साथ नजर आएगी। इस फिल्म मे सलमान आपको बहुत ही मासूम किरदार मे दिखाई देने वाले है। सलमान के साथ इस फिल्म मे सोनम कपूर ने काम किया है । यह फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होने वाली है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -