धूमधाम से संपन्न हुआ 'प्रेम तपस्या' का मुहूर्त, संजीव संग नजर आएगी मोहिनी
धूमधाम से संपन्न हुआ 'प्रेम तपस्या' का मुहूर्त, संजीव संग नजर आएगी मोहिनी
Share:

वी जी इंटरटेंमेंट प्रजेंट भोजपुरी फिल्‍म ‘प्रेम तपस्‍या’ का मुहूर्त मुंबई में हाल ही में धूमधाम से संपन्‍न हो गया है. इस अवसर पर फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई चर्चित चेहरे मौजूद रहे. इनमे के.के.गोस्वाम,पुष्प वर्मा ,ग्लोर मोहन्ता,ब्रज भूषण ,आदिल ,रमेश गोयल ,अलिसा खान ,धीरू यादव ,दिनेश बागड़ी ,महेश वर्मा ,रिक्की गुप्ता ,देव पांडेय आदि ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. 

इन सभी कलाकारों ने इस दौरान फिल्‍म ‘प्रेम तपस्‍या’ के लिए निर्माता रितेश गुप्‍ता व शैलेश और निर्देशक राजेंद्र कुमार वर्मा को बधाई व शुभकामनाएं दी. साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म का टाइटल बेहद खूबसूरत है और उम्‍मीद है कि कहानी भी उतनी ही लाजवाब होने वाली है. इसमें अहम किरदार में भोजपुरी सिनेमा के पावर स्‍टार संजीव मिश्रा नजर आने वाले हैं और उनके अपोजिट लीड रोल में खूबसूरत बंगाली एक्ट्रेस मोहिनी घोष नजर आएगी.

संजीव और मोहिनी घोष के अलावा इस फिल्म में रितेश गुप्ता ( नवोदय ),मधु सिंह राजपूत ,संजय पांडेय ,शैलेश विश्वकर्मा ,पायल रॉय,चंचल सिंह ,विजय पांडेय ,एरान सिंह ,राहुल तिवारी ,हन्नी कुमार ,शैलेन्द्र सिंह और रमेश गोयल आदि भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. घोष ने इसे लेकर कहा कि फिल्‍म ‘प्रेम तपस्‍या’ को लेकर मैं काफी उत्‍साहित हूं. इस फिल्‍म की कहानी मेरे दिल के करीब है. जबकि दूसरी ओर  फिल्‍म के निर्माता रितेश गुप्‍ता और शैलेश ने बताया कि फिल्‍म जल्‍द ही फ्लोर पर जाएगी.

 

मधु संग मिलकर पवन सिंह ने किया रोमांस, अब जमकर वायरल हो रहा मजेदार वीडियो

फ़टे कपड़े पहनकर निकली यह हॉट एक्ट्रेस, सेक्सी फिगर देख घायल हुआ हर कोई

निरहुआ-आम्रपाली का यह वीडियो बार-बार देखने पर कर देगा मजबूर, एक्ट्रेस ने कर दी सारी हदें पार...

'प्रेम-युद्ध' के लिए तैयार गौरव-निधि की जोड़ी, पहली बार होगा यह कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -