दो युवतियों के प्रेम में पड़ी दरार, थाने पहुंचा मामला
दो युवतियों के प्रेम में पड़ी दरार, थाने पहुंचा मामला
Share:

इंदौर/ब्यूरो। समलैंगिक युवतियों का विवाद थाने पहुंचने के बाद दोनों एक-दूसरे पर धोखेबाजी का आरोप लगाने लगीं। जिसके बाद पुलिस घंटों तक काउंसलिंग में उलझी रही। आखिर में जांच का आश्वासन देकर रवाना किया। 

दोनों युवती की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी। इसके बाद साथ रहने लगीं। विजय नगर टीआइ रवींद्रसिंह गुर्जर के मुताबिक शिकायतकर्ता युवती मूलत: वडोदरा (गुजरात) की रहने वाली है। उसने शुक्रवार देर रात शीतल नगर में रहने वाली एक युवती की शिकायत दर्ज करवाई। उसने कहा कि काल सेंटर में काम करने वाली एक युवती से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। दोनों एक-दूसरे से प्रेम करने लगी। दीपावली पूर्व वह प्रेम की खातिर वडोदरा से इंदौर आ गई। शीतल नगर में रहने वाली युवती ने उसका नाम देव रखा और प्रेमी की तरह बर्ताव करने लगी।

अचानक देव के मन में शक घर कर गया और प्रेमिका की निगरानी शुरू कर दी। शुक्रवार को उसने फोन लगाया तो काफी देर तक व्यस्त आया। इस बात पर कहासुनी हुई और मामला थाने तक पहुंच गया। एसआइ सीमा धाकड़ ने बात की और प्रेमिका को थाने बुलाया। उसने कहा कि देव मुझ पर शंका करती है। मैं अन्य युवती से बात क्या करने लगी, वह बार-बार फोन कर चेक करती है। शाम को फोन पर कहासुनी होने के बाद मैंने एबी रोड स्थित माल के बाहर मिलने बुलाया था।

पूनम पांडे का नया लुक देख छूटे लोगों के पसीने, देंखे VIDEO

सिद्धांत के अंतिम संस्कार में फूट-फूटकर रोईं पत्नी, मलाइका अरोड़ा भी आईं नजर

विश्व टीम शतरंज चैंपियनशिप में विदित के नेतृत्व में उतरेगी ये टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -