प्रेम रतन धन पायो होगी मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म : सोनम
प्रेम रतन धन पायो होगी मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म : सोनम
Share:

अब तक अपने करियर में रांझणा को छोड़कर एक भी हिट फिल्म न दे पाई अभिनेत्री सोनम कपूर का मानना है कि उनकी आने वाली फिल्म प्रेम रतन धन पायो उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म होगी. इस फिल्म में सोनम बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के साथ दिखाई देंगी. सलमान के साथ अपनी इस फिल्म का प्रचार प्रसार कर रही सोनम काफी खुश है.

और वे साथ ही इसे अपनी जिंदगी का सबसे खास अनुभव मानती है. सोनम का कहना है कि सलमान खान एक बड़े स्टार है और उनके साथ काम करना काफी बड़ी बात है. आपको बता दे कि सलमान ने सोनम की तारीफ करते हुए उन्हें ऐश्वर्या और माधुरी से भी सुन्दर बता दिया था. इसलिए सोनम प्रचार से पहले अपने आपको पूरी तरह सजा कर आती है.

वैसे आपको बता दे कि सोनम का अब तक का करियर कुछ खास नहीं रहा. उन्होंने अब तक फिल्म खूबसूरत, आइशा, सांवरिया,रांझणा थैंक यू, जैसी फिल्मे की है. लेकिन सलमान खान के साथ काम कर वे अपने करियर ग्राफ को थोड़ा उचा कर पाएंगी.

आपको बता दे कि सूरज बड़जातिया द्वारा निर्देशित फिल्म प्रेम रतन धन पायो 12 नवम्बर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सलमान खान और सोनम कपूर के साथ अरमान कोहली, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर, और निल नितिन मुकेश भी नजर आएंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -