100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई प्रेम रतन धन पायो
100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई प्रेम रतन धन पायो
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की पारिवारिक ड्रामा फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखेर रही है. फिल्म ने ओपनिंग के दिन 40.35 करोड़ रुपये व दूसरे दिन 31.03 करोड़ रुपये बटोरे. यहीं नहीं फिल्म ने तीसरे दिन भी कमाई की दौड़ जारी रखते हुए 30.07 करोड़ रुपए की बेहतरीन कमाई की है. इस तरह फिल्म ने 3 दिन में ही 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि, "प्रेम रतन धन पायो ने पहले दिन गुरुवार को 40.35 करोड़, शुक्रवार को 31.03 करोड़ और शनिवार को 30.07 करोड़ की कमाई की. इस तरफ फिल्म ने पहले तीन दिनों में 101.47 करोड़ रूपये की कमाई की. यह फिल्म साल 2015 की पांचवी फिल्म है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है, इससे पहले 'बजरंगी भाईजान', 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स', 'बाहुबली' और 'ABCD 2' इस आंकड़े को पार कर चुकी है."

इसके अलावा उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि यह सलमान की रिकॉर्ड 9वीं फिल्म है, जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. फिल्म के बेहतरीन प्रदर्शन को देखते अंदाजा लगाया जा रहा है कि रविवार को छुट्टी का दिन होने के चलते इसकी कमाई का आंकड़ा 150 करोड के आस-पास पहुँच सकती है. फिल्म में सलमान के अलावा सोनम कपूर, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर और अरमान कोहली भी शामिल हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -