बॉस के निर्माता प्रेम के पास लगी फिल्मों की लम्बी लाइन, जल्द आएगी ये तीन फ़िल्में

अपने व्यवहार से वे लोगों का दिल जीत लेते हैं और उनके जन्मदिन पर सितारों का जमावड़ा लग जाता है. वे बनारस के ठेठ बनारसी मोहल्ले सिगरा और सोनियां पर उनका बचपन बीता है और अब वे एक जानेमाने फिल्मकार भी हैं. बता दें कि यह बात भोजपुरी फिल्म निर्माता प्रेम राय की हो रही है. जिनकी फिल्मों को साईन करने के लिये भोजपुरी सितारों में होड़ सी मची हुई रहती है. बताया जा रहा है कि प्रेम राय की छठवीं भोजपुरी फिल्म ”बॉस” होगी. इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही खत्म हो जाएगी. इसमें अहम किरदार में सुपरस्टार पवन सिंह है.

जानकारी के मुताबिक, श्रेयस फिल्म्स के बैनर तले इसका निर्माण किया अजा रहा है और अरविंद चौबे इसके निर्देशक है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि श्रेयस फिल्म्स के बैनर तले ही बनी प्रेम राय द्वारा निर्मित भोजपुरी फिल्में ”जानेमन”, ”हुकुमत”, ”आशिक आवारा”, ”आतंकवादी”, ”सईया सुपरस्टार” रुटीन से हटकर बनी थी. जबकि अब फिल्म बॉस में भी दर्शकों को कुछ न्य और अलग देखने को मिला है. कहा जा रहा है कि यह एक बिग बजट फिल्म है. 

फिल्म के निमार्ता प्रेम राय व विशाल सिंह और इस फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर हैं. जबकि इसके कार्यकारी निमार्ता निशांत सिंह हैं. खास बात यह है कि इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड के नामचीन अभिनेता महेश मांजरेकर भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने जा रहे हैं.  महेश मांजरेकर इसमें विलेन का किरदार निभाएंगे. अन्य मुख्य कलाकारों की बात की जाए तो अरशिया सिंह, चांदनी सिंह, अमित शुक्ला, करण पांडे, जस्सी सिंह, संजय कोर्वा , कनक पांडे, गौरव कुमार, संजय वर्मा ,जय सिंह भी इस फिल्म में नजर आएंगे. जानकारी के मुताबिक, प्रेम राय तीन और फिल्म बनाने जा रहे हैं जिनमे ”बनारसी मुरब्बे”, ”इंकलाब” और ”भईया जी एमबीबीएस” शामिल है. 

निरहुआ ने दमदार रैप से पाकिस्तान को लगाई लताड़, 'लात वाला भूत' जमकर हो रहा वायरल

सेक्सी ठुमकों से भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाएगी राखी सावंत, जल्द आएगा नया आइटम सॉन्ग

इस भोजपुरी वीडियो को देखर पानी-पानी हो जाएंगे आप, कलाकारों ने कर दी सारी हदे पार

VIDEO : काजल की पतली कमर देख बेकाबू हुए खेसारीलाल, अंधेरी रात में जमकर किया ऐसा काम कि...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -