प्रेम चोपड़ा की नातिन का डेब्यू... और वह भी सनी देओल के पुत्तर संग
प्रेम चोपड़ा की नातिन का डेब्यू... और वह भी सनी देओल के पुत्तर संग
Share:

बॉलीवुड के चर्चित खलनायक प्रेम चोपड़ा का आज जन्मदिन है. आज प्रेम चोपड़ा साहब ने अपनी जिंदगी के 82 साल पुरे कर लिए है. अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1961 में की थी, उन्होंने अपने हिंदी सिनेमा करियर में बेहतरीन भूमिकाएं अदा की, जिनके दर्शक आज भी दीवाने हैं.

साथ ही उन्होंने अपनी बेहतरीन अदा से दर्शकों के दिल में अपनी अमिट छाप छोड़ी है. वह हिंदी सिनेमा के प्रसिद्द खलनायकों में से भी एक है. अभिनेता प्रेम चोपड़ा की बेटी पुनीता की शादी एक्टर विकास भल्ला से हुई है. विकास और पुनीता की बेटी का नाम सांची है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सांची भी फिल्मों में आने की तैयारी कर रही हैं.

सुनने में यह भी आया है की प्रेम चोपड़ा साहब की यह खूबसूरत नातिन साँची सनी देओल के बेटे करण देओल के साथ फिल्मो से अपना डेब्यू कर सकती है. हाल ही में खबरें आई थीं कि सनी देओल अपने बेटे करण देओल को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं. बात करे अगर प्रेम चोपड़ा के बारे में तो जनाब बता दे कि, प्रेम चोपड़ा को बॉलीवुड मे दिग्गज अभिनेताओं मे गिना जाता है वे एक मात्र ऐसे कलाकार हैं जिन्होने कपूर खानदान की सभी पीढ़ियों यानि पृथ्वीराज कपूर से लेकर रणबीर कपूर तक सभी के साथ अभिनय किया है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो इसलिए इलियाना ने सलमान के साथ 'वांटेड' नहीं की थी...

'सोनाक्षी के साथ काम करना मजेदार है' - दीपशिखा देशमुख

तो इस वजह से सनी देओल किसी भी अवार्ड फंक्शन में नहीं जाते है...

आज मैं जो भी हूँ अपनी 'माँ' की बदौलत हूँ, राजकुमार राव

देखिये, आमिर-रणवीर की खूबसूरत Selfie

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -