हेमा मालिनी के साथ इस एक्टर को लगा रेप सीन सबसे अच्छा, जानकर हो जाएंगे हैरान

हेमा मालिनी के साथ इस एक्टर को लगा रेप सीन सबसे अच्छा, जानकर हो जाएंगे हैरान

हिंदी फिल्मों के बेहतरीन विलेन में प्रेम चोपड़ा का नाम गिना जाता हैं. आज प्रेम चोपड़ा उनका जन्मदिन हैं. प्रेम चोपड़ा के फैंस का मानना है कि वो बॉलीवुड के सबसे अच्छा रेपिस्ट का किरदार निभाते हैं. अब भले ही प्रेम चोपड़ा ने फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन 80 के दशक में हर फिल्‍म में उनकी डिमांड होती थी।अपने रेप सीन के बारे में एक बार प्रेम चापड़ा ने कहा था, 'फिल्म में देखकर लगता होगा कि मैं बहुत क्रूर विलेन हूं. लेकिन मेरी फीमेल एक्ट्रेस के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी. अक्सर लोग रेप सीन करते समय मेरी फीलिंग्स को जानना चाहते हैं. उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनके जीवन के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले है.

'रणवीर सिंह' की इस फिल्म ने की आस्कर में एंट्री, फिर कुछ इस अंदाज में किया खुशी का इजहार

अपने बयान में उन्होंने कहा, 'फीमेल एक्ट्रेस के साथ मेरी बहुत बनती है. ये सीन करते समय मैं बहुत प्रोफेशनल होता हूं. मैं सिर्फ ये सोचता हूं कि ये एक्टिंग है और इससे मेरी रियल लाइफ पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.'प्रेम आगे कहते हैं, 'रेप सीन फिल्म का जरूरी हिस्सा होते हैं. 70 के दशक में एक फिल्म में मुझे रेप सीन करना था। मुझे पीछे से जाकर हीरोइन को कस के पकड़ना था. मैंने वैसा ही किया. हीरोइन की बाजुओं को पकड़ लिया लेकिन वो ठीक से एक्सप्रेशन नहीं दे पा रही थीं. इसलिए हमने कई रीटेक किए.'

'करण जौहर' के हमारे संविधान में इस अनुच्छेद के समाप्त होने पर निकले आंसू

 
प्रेम चोपड़ा की शिकायत जब सीन हो गया तो हीरोइन ने जाकर डायरेक्टर से कर दी. हीरोइन ने कहा कि प्रेम ने उनकी बाजुओं को इतनी कस के पकड़ा कि उन्हें चोट लग गई. इसके चलते वो अगले दिन शूटिंग पर भी नहीं आईं. डायरेक्टर भी उन्हें समझा नहीं पाए।जब सीन हो गया तो हीरोइन ने जाकर प्रेम चोपड़ा की शिकायत डायरेक्टर से कर दी. हीरोइन ने कहा कि प्रेम ने उनकी बाजुओं को इतनी कस के पकड़ा कि उन्हें चोट लग गई. इसके चलते वो अगले दिन शूटिंग पर भी नहीं आईं. डायरेक्टर भी उन्हें समझा नहीं पाए.यकीन नहीं होता कि रेप का बदला लेने के लिए हीरोइन ने ऐसा किया था. जो सीन नहीं था वो भी फिल्म में डलवा दिया. प्रेम ने बताया, 'रेप सीन में एक्ट्रेस के बहुत नखरे होते थे. बड़ी-बड़ी हीरोइनों ने मेरे साथ रेप सीन किए हैं लेकिन वो काफी प्रोफेशनल होती थीं और तुरंत सीन खत्म कर देती थीं.'प्रेम चोपड़ा ने कहा था, 'मैंने कभी बिना वजह किसी फिल्म में रेप सीन नहीं डलवाया. मुझे याद है कुछ ऐसे विलेन भी थे जो तभी फिल्म साइन करते थे जब वो ये कंफर्म कर लेते थे कि फिल्म में हीरोइन या हीरो की बहन का रेप सीन है या नहीं.' प्रेम चोपड़ा को खुद का सबसे अच्छा रेप सीन फिल्म 'आस पास' में हेमा मालिनी के साथ लगा था. ये उनके जीवन का यादगार ​सीन था.

कभी गरीबी के दौर में धोए थे बर्तन, अब हंसराज रघुवंशी को मिला सनी देओल की फिल्म में गाने का मौका

जल्द ही 'डैमेज्ड' में अध्ययन सुमन के साथ नज़र आएंगी 'कोमोलिका' फेम हिना

खानप्रियंका को टूटकर मिस कर रहे निक जोनस, सामने आया ये वीडियो