प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी को मिली अस्पताल से छुट्टी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में रहे थे। जी दरअसल बीते सोमवार को दोनों कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आए थे और उसके बाद दोनों को मुंबई स्थित लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालाँकि बीते मंगलवार को अभिनेता और उनकी पत्नी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। जी हाँ, पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार जब दंपति को सोमवार को पॉजिटिव पाए जाने के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल दिया गया था।

वहीं उसके बाद दोनों की हालत में धीरे-धीरे सुधार शुरू हो गया था। कुछ रिपोर्ट में यह सामने आया है कि बीते बुधवार को दंपती का इलाज कर रहे डॉक्टर जलील पारकर ने कहा, 86 वर्षीय बुजुर्ग और उनकी पत्नी को मंगलवार को छुट्टी दे दी गई है। आपको हम यह भी बता दें कि बीते सोमवार को ही निर्माता एकता कपूर का टेस्ट भी पॉजिटिव आया था। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी और अपने संपर्क में आए लोगों से अपना कोरोना टेस्ट कराने की अपील की थी। वहीं उनसे पहले अभिनेता जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचल का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था।

इसी के साथ पिछले साल दिसंबर के महीने में करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर, सीमा खान, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, करण बुलानी, अंशुला कपूर, नोरा फतेही, एकता कपूर समेत कई सेलेब्स कोरोना संक्रमित पाया गया था। उसके बाद उन्होंने खुद को डॉक्टर के दिशा निर्देश अनुसार खुद को आइसोलेट कर लिया था। आप सभी को हम यह भी बता दें कि दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों मुख्य खलनायक और चरित्र किरदार निभा चुके हैं, इस लिस्ट में बॉबी, दो रास्ते, कटी पतंग जैसी फिल्में शामिल हैं।

पत्नी दीपिका को जन्मदिन विश करते हुए रणवीर ने पोस्ट की ग्लैमरस तस्वीर

साल 2022 में पति संग शिल्पा ने शेयर किया पहला पोस्ट

अपने अतरंगी अंदाज के कारण ट्रोल हुए रणवीर सिंह, यूजर्स बोले- "आज शक्ति कपूर के साथ डेट..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -