प्रीति अपने सास, ससुर व पति के साथ में नजर आई....देखिये तस्वीरें

बॉलीवुड की खुबसुरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री प्रीति जिंटा जिन्होंने अभी कुछ समय पूर्व ही अपने विदेशी प्रेमी जेन गुडएनफ संग शादी के बंधन में बंध गई थी तथा अभी प्रीति जिंटा भारत में चल रहे आईपीएल के मेचो में अपनी टीम की होंसला अफजाई के लिए हर समय ही मैदान पर उपस्थित रहती है. बता दे कि प्रीति जिंटा के पति जेन गुडएनफ जो की अमेरिका में अपना स्वंय का बिजनेस करते हैं व वह प्रीति जिंटा से उम्र में भी दस साल छोटे है.

अपनी शादी के करीब डेढ़ महीने बाद प्रिटी जिंटा पहली बार अपने हसबैंड जीन गुडइनफ के साथ नजर आईं। दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां प्रिटी के सास-ससुर और जीन के पेरेंट्स भी मौजूद थे। ये सभी मुंबई में होने वाली रिसेप्शन पार्टी के लिए अमेरिका से आए है। इनकी शादी के बाद एक भी भव्य कार्यक्रम नही रखा गया था तथा अभी सुनने में आ रहा है कि बालीवुड अभिनेत्री प्रिटी जिंटा जो की 13 मई को मुंबई में अपनी शादी के बाद एक भव्य व शानदार ग्रैंड रिसेप्शन देने की प्लानिंग कर रही हैं। इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े प्रिटी के फ्रेंड्स और कलीग्स उनके हसबैंड जीन गुडइनफ से मिलेंगे. 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि यह रिसेप्शन पार्टी साउथ मुंबई के एक पॉपुलर होटल में होगी. देखते है की प्रीति जिंटा के द्वारा रखी गई इस पार्टी में बालीवुड की कौन कौन सी हस्तियाँ शरीक होने वाली है. अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने प्रेमी जेन गुडएनफ के साथ में 29 फरवरी शादी की थी. तथा उनकी इस शादी का किसी को भी पता तक नही चला था.    

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -