प्रीति जिंटा ने बच्चों संग देखी ये बेहतरीन फिल्म, कहा-  OMG बच्चन आपने हमारा...
प्रीति जिंटा ने बच्चों संग देखी ये बेहतरीन फिल्म, कहा- OMG बच्चन आपने हमारा...
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा इन दिनों मदरहुल एन्जॉय कर रही हैं. प्रीति अपने दोनों बच्चों जिया एवं जय संग अपनी लाइफ के प्रत्येक पल को दिल खोलकर जी रही हैं. प्रीति ने अब अपने दोनों बच्चों संग अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक इंट्रेस्टिंग तस्वीर साझा की है. हालांकि, तस्वीर में बच्चों का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है, मगर फिर भी प्रीति की बच्चों संग यह तस्वीर प्रशंसकों के दिलों को जीत रही है. 

वही प्रीति के तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अभिनेत्री के दोनों बच्चे जय और जिया ब्लू और गुलाबी कलर के कपड़े में रैप हुए हैं तथा बेड पर लेटे हैं. उनके सामने टेलीविज़न पर अभिषेक बच्चन की फिल्म बॉब बिस्वास चल रही है. इस स्पेशल तस्वीर को साझा करते हुए प्रीति ने लिखा- पहली मूवी बच्चों के साथ....OMG बच्चन आपने हमारा सैटरडे बना दिया है. क्या किलर परफॉर्मेंस है तथा क्या बेहतरीन फिल्म है. कैप्शन के साथ प्रीति ने कई सारी थम्स अप इमोजी भी लगाई हैं.

प्रीति जिंटा ने बीते माह मां बनने की गुडन्यूज़ प्रशंसकों संग शेयर की थी. मां बनने के पश्चात् प्रीति की लाइफ में खुशियों की सौगात आई है. प्रीति ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बच्चे की पहली झलक भी दुनिया को दिखाई थी. अभिनेत्री ने बेबी का बैक लुक साझा किया था. वही बात यदि प्रीति के वर्कफ्रंट की करें तो उन्होंने 1998 में फिल्म दिल से में काम कर अभिनय में एंट्री की थी. उन्होंने फिल्मों में कामयाब पारी खेली. वर्ष 2018 के पश्चात् से वे किसी फिल्म में दिखाई नहीं आई हैं.

शादी के बाद विक्की-कैटरीना ने स्टार्स को भेजा ग्रैंड रिसेप्शन का इनविटेशन

प्रियंका चोपड़ा ने पूरी की अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग

छलका पंकज त्रिपाठी का दर्द, बोले- 'मैं इंसान हूँ मुझे बुरा लगता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -