'दिल चाहता' है ने पूरे किए 18 साल, प्रीति जिंटा ने किया इमोशनल पोस्ट
'दिल चाहता' है ने पूरे किए 18 साल, प्रीति जिंटा ने किया इमोशनल पोस्ट
Share:

अभिनेता सैफ अली खान, आमिर खान और अक्षय खन्ना की सुपरहिट फिल्म 'दिल चाहता है' ने अपनी रिलीज के 18 साल पूरे आकर लिए  हैं. बता दें कि इस फिल्म में प्रीति जिंटा, सोनाली कुलकर्णी और डिंपल कपाडिया लीड एक्ट्रेस थीं. वहीं प्रीति जिंटा द्वारा आमिर खान के साथ रोमांटिक रोल किया गया था और फिल्म के 18 साल पूरे होने पर प्रीति द्वारा ट्वीट किया गया है. 

आप देख सकते हैं कि इस ट्वीट में प्रीति ने आमिर खान, फरहान अख्तर, सैफ अली खान और अक्षय खन्ना को धन्यवाद कहा. उन्होंने लिखा हैं कि, 'जाने क्यों ये फिल्म मेरी फेवरेट फिल्मों की लिस्ट में है. सभी ने फिल्म की शूटिंग के दौरान बहुत मजे किए थे.' बात दें कि फिल्म में तीन बेस्ट फ्रेंड की कहानी को दिखाया था. उस साल इस फिल्म को बेस्ट फीचर मूवी नेशनल अवॉर्ड भी मिला था और फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी थे. 

साथ ही आपको बता दें कि फिल्म में सबसे ज्यादा कॉमेडी सैफ अली खान ने की है और सोनाली कुलकर्णी के साथ उनकी जोड़ी को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था. अदाकारा प्रीति जिंटा की बात की जाए तो वो लंबे समय से फिल्मों से दूर चल रही हैं और उन्होंने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' से वापसी की थी. बता दें कि प्रीति अब ज्यादा फिल्में नहीं करती हैं. 

स्मोकी लुक में बेहद हॉट दिखी कृति, मैगज़ीन कवर पर आएंगी नज़र

सलमान नहीं थे दबंग के लिए पहली पसंद, इन अभिनेताओं का नाम जान लगेगा झटका

कबीर सिंह रच गई इतिहास, अब निर्देशक संदीप करेंगे बड़ा धमाका !

मिस्ट्री गर्ल के साथ कोजी दिखे शाहरुख़ खान के बेटे, जानें कौन हैं ये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -