IPL 2020: टूर्नामेंट से बाहर हुई पंजाब, दुखी होकर बोली प्रीति- GoodBye कहने का समय आ गया
IPL 2020: टूर्नामेंट से बाहर हुई पंजाब, दुखी होकर बोली प्रीति- GoodBye कहने का समय आ गया
Share:

अबुधाबी: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स की टीमों ने प्लेऑफ में स्थान पक्का कर लिया है। MI और DC के बीच गुरुवार को क्ववॉलिफायर वन का पहला मैच खेला जाना है। वहीं दूसरे एलिमिनेटर में RCB और SRH की टीमों में टक्कर होगी।

वहीं काफी समय तक प्लेऑफ के लिए संघर्ष करने वाली किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) यदि आखिरी मुकाबले में जीत दर्ज करने में सफल रहती, तो वह प्लेऑफ में जगह बना सकती थी। पंजाब के प्लेऑफ से बाहर हो जाने के बाद टीम की मालिक और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर खास संदेश लिखा। प्रीति ने ट्विटर पर टीम की अपनी तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा कि IPL को और UAE को अलविदा कहने का वक़्त आ गया है। यह सीजन वैसा नहीं रहा जैसी हमें आशा थी, पर हम और बेहतर और मजबूत बनकर अगले साल आएंगे।

प्रीति ने आगे लिखा कि 'कई रोमांचक मुकाबले, दिल की धड़कनें रोक देने वाले और यादगार पल हमें यहां मिले। यह सफर उतना लंबा नहीं था। मैं किंग्स इलेवन पंजाब के प्रशंसकों को शुक्रिया कहना चाहती हूं जो हर मुश्किल के समय में हमारे साथ खड़े रहे. आप सभी लोग शानदार हैं और हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण हैं।' बता दें कि पंजाब की टीम ने शुरुआती 7 में से 6 मुकाबले गंवा दिए थे और टीम बाहर होने के बिल्कुल कगार पर खड़ी थी।

भारतीय क्रिकेट टीम के एमपीएल स्पोर्ट्स अपेरल के नए किट प्रायोजक

IPL 2020: CSK के बल्लेबाज शेन वाटसन ने किया संन्यास का ऐलान

अगले साल लुईस हैमिल्टन की फॉर्मूला 1 में होगी भागीदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -