मॉर्निंग वॉक के दौरान प्रीती जिंटा को दिखा कुछ ऐसा कि उड़ गए होश, वायरल हो रहा वीडियो
मॉर्निंग वॉक के दौरान प्रीती जिंटा को दिखा कुछ ऐसा कि उड़ गए होश, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

बॉलीवुड में अपने जलवे दिखाने वाली एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो शेयर किया है कि देखकर सभी के होश उड़ गए हैं. आजकल प्रीती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं और इस समय उनकी फोटो हो या वीडियो, देखते ही देखते लोगों के दिलों में बस जाते हैं. अब ऐसा ही कुछ उनके हाल ही के एक वीडियो में भी देखने को मिला. जी दरअसल प्रीति जिंटा ने इस वीडियो को मॉर्निंग वॉक के दौरान शूट किया है, और यह वीडियो बहुत डरावना है. जी दरअसल इस वीडियो में नजर आ रहा है कि ''प्रीति जिंटा जैसे ही किसी के घर के आगे से निकलती हैं तो उन्हें चारों तरफ पेड़ों पर भूत लटके दिखाई दिए.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

इस समय प्रीति जिंटा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि प्रीति जिंटा का यह वीडियो लॉस एंजिलिस का है, जहां जल्द ही हैलोवीन फेस्टिवल शुरू होने वाला है. बस इसी कारण से लोगों ने अपने घरों को खौफनाक तरीके से सजाया है. वहीं यह दृश्य देखने के बाद लोग हैरान हो रहे हैं. फिलहाल अपने वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने लिखा, "अक्टूबर में लॉस एंजिलिस में मॉर्निंग वॉक मजेदार होती है. यानी कि...हैलोवीन आ रहा है."

वैसे इससे पहले प्रीति जिंटा ने एक और वीडियो साझा किया था, जो काफी मजेदार था. उस वीडियो में एक गाय ट्रैफिक रूल्स फॉलो करती दिखाई दे रही है और उस वीडियो को शेयर कर प्रीती ने लिखा था कि ''सीखो ट्रैफिक रूल्ज किस तरह फॉलो करते हैं.'' आपको बता दें कि बॉलीवुड में प्रीति जिंटा ने फिल्म 'दिल से' से कदम रखा था और उसके बाद वह सोल्जर, क्या कहना, चोरी-चोरी चुपके चुपके, दिल चाहता है, कोई मिल गया, कल हो ना हो, फर्ज, वीर जारा, सलाम नमस्ते, कभी अलविदा ना कहना और दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं.

दूसरी बार मां बनने वाली हैं लिसा हेडन, बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीर

गौरी खान को पाने के लिए बॉलीवुड रोमांस किंग शाहरुख खान ने बहुत बेले पापड़, जानिए क्या निकला नतीजा

Video: फरहान अख्तर ने पहनी प्रियंका चोपड़ा की अंडरवियर, देखकर निक को आ सकता है गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -