#Metoo पर प्रीति ज़िंटा ने दिया शर्मनाक बयान, कहा- 'आज की स्वीटू कल की मीटू... '
#Metoo पर प्रीति ज़िंटा ने दिया शर्मनाक बयान, कहा- 'आज की स्वीटू कल की मीटू... '
Share:

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद से ही बॉलीवुड में #metoo अभियान की लहर बड़ी तेजी से दौड़ रही हैं. इस अभियान से जुड़कर कई सारी एक्ट्रेसेस ने खुद के साथ हुए यौन शोषण के मामले को उजागर किया है. हाल ही में एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी मी टू पर अपनी राय रखी. बॉलीवुड की डिंपल गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने कहा था कि आज की स्वीटू, कल की मीटू हो सकती है.

मीडिया के साथ बातचीत में प्रीति ने #MeToo के बारे में कहा था कि, 'अगर महिलाओं का यौन शोषण केवल मनोरंजन इंडस्ट्री में हो रहा है और बिजनेस या राजनीति के क्षेत्र में नही हैं तो ये सरासर गलत है.' जब प्रीति जिंटा से ये पूछा गया कि क्या उनके साथ कभी इस तरह की घटना हुई है? तो उन्होंने इसके जवाब में कहा, 'काश मेरे साथ ऐसा हुआ होता.' प्रीति ने आगे कहा कि 'आज की स्वीटू, कल की मीटू हो सकती है.' 

आपको बता दें ऐसे बयान देने के बाद प्रीति जिंटा विवादों में घेरे में आ गई है. सोशल मीडिया पर उनके मीटू कैंपेन का मजाक बनाने पर फैंस उन्हें जमकर ट्रॉल करते हुए उन्हें शर्मनाक बता रहे है. ट्रोल होने के बाद प्रीति जिंटा ने भी सोशल मीडिया पर अपने बयान को गलत तरीके से पेश किए जाने पर जाने माने पत्रकार को फटकार लगाई है.

फिर धमाका करेगा 'छम्मा-छम्मा' सॉन्ग, उर्मिला नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस लगाएगी ठुमके

इस वजह से वायरल तस्वीर में हैरान-परेशान दिख रही थी आलिया भट्ट, राज आया सामने

संस्कारी बाबूजी आलोक नाथ के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया रेप केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -