शादी के बाद अब खुलकर सामने आई प्रीति जिंटा की फोटोज
शादी के बाद अब खुलकर सामने आई प्रीति जिंटा की फोटोज
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रीति जिंटा जिन्होंने अभी कुछ समय पूर्व ही अपने विदेशी प्रेमी जेन गुडएनफ संग शादी की है. तथा अभी हाल फिलहाल प्रीति के बारे में सुनने में आया है कि अपनी शादी के लगभग 6 महीनों बाद अभिनेत्री प्रिटी जिंटा व उनके विदेशी पति जीन की शादी कि  फोटोज सामने आई हैं। इन पिक्चर्स में प्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के रेड लहंगे में काफी खूबसूरत तो गोल्डन शेरवानी में जीन हैंडसम दिख रहे हैं।

गौरतलब है कि अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपनी उम्र से 10 साल छोटे अमेरिकन सिटिजन जीन गुडइनफ से शादी कर ली थी। 29 फरवरी को जोड़ी ने लॉस एंजिलिस में एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए थे। देखा जाए तो लॉस एंजिलिस में गुपचुप शादी रचाने के बाद अभिनेत्री प्रीति जिंटा  ने अपने करीबी दोस्तों के लिए मुंबई में रिसेप्शन रखा था।

13 मई को रखी गई इस पार्टी में सलमान खान, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, सुष्मिता सेन, महेश भूपति और लारा दत्ता, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, भूषण कुमार, अभिषेक कपूर और अतुल अग्निहोत्री समेत कई सेलेब्स पहुंचे थे। इसी पार्टी में पहली बार सलमान अपनी 'गर्लफ्रेंड' यूलिया वंतूर के साथ शामिल हुए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -