कहीं प्रेग्नेंट तो नहीं प्रीति जिंटा!
कहीं प्रेग्नेंट तो नहीं प्रीति जिंटा!
Share:

डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा एक बार फिर बड़े परदे पर वापसी कर रही है। वे भैयाजी सुपरहिट से बड़े परदे वापसी कर रही है। बहरहाल आपको बता दें कि प्रीति जिंटा के प्रेग्नेंट होने की खबर आ रही है। जैसे, उन्होंने अपनी शादी से सबकों चौंका दिया था वैसे ही अब खबर आ रही है कि प्रीति जिंटा प्रेग्नेंट है।

इस कारण से वे अपनी प्रेग्नेंसी को छिपाती हुई नजर आ रही है। प्रीति कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। पहले अपनी गुपचुप शादी को लेकर और अब अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर। 

दरअसल, कुछ समय से प्रीति के कपड़े पहनने का स्टाइल चेंज हो गया है। चर्चा हो रही है कि इस नए लुक की वजह कहीं उनकी प्रेग्नेंसी तो नहीं! 

हाल ही में प्रीति को एक पार्टी में एक नए लुक में देखा गया। इस पार्टी में उन्होंने ढीला सा रौम्पर पहन रखा था। इस वजह से कयास लगाए जा रहे है कि वे प्रेग्नेंट है। बता दें कि कुछ समय से प्रीति अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी चर्चा में रही है। कभी अपनी गुपचुप शादी के लिए चर्चित रही तो कभी वे बाॅलीवुड से दूर रहने के कारण चर्चित रही।

अब ऐसे में उनके ढीले ढाले कपड़े इस बात बयान कर रहे है कि कहीं प्रेग्नेंट तो नहीं है। खैर, यह तो समय ही बताएगा कि वे प्रेग्नेंट है या नहीं ।

कंगना ने खोला 'जुलिया' बनने का राज

किक्रेटर जहीर के साथ लव अफेयर पर बोली सागरिका

कविता कौशिक ने इस अंदाज में मिलाया अपने हस्बैंड से

सोफी की प्री-बर्थडे पार्टी में पहुंचे ये सेलेब्स...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -