युवराज से लेकर सैफ अली खान तक से जुड़ चुका है प्रीती जिंटा का नाम
युवराज से लेकर सैफ अली खान तक से जुड़ चुका है प्रीती जिंटा का नाम
Share:

बॉलीवुड में डिम्पल गर्ल के नाम से जानी जाने वाली प्रीति जिंटा का आज जन्मदिन है। आज प्रीति जिंटा अपना 46वां जन्मदिन मना रहीं हैं। प्रीति अपने समय की सुपरहिट अदाकारा हैं। उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं जो आप सभी ने देखी ही होंगी। वैसे प्रीति अपनी फिल्मों से कहीं अधिक अपने अफेयर के लिए चर्चाओं में रहीं हैं। कहा जाता है उनका अफेयर युवराज सिंह के साथ रहा है। यह बात उस दौर की है जिस समय युवराज सिंह ‌आईपीएल में प्रीति जिंटा की ‌टीम किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान थे।

वैसे उस दौरान दोनों को अक्सर साथ देखा जाता था लेकिन दोनों ने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की। वहीं युवराज के अलावा प्रीति का नाम आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली के साथ जुड़ा। कहा जाता है प्रीति और ब्रेट ली का रिश्ता बहुत लंबे समय तक नहीं चल पाया। दोनों बहुत जल्द अलग हो गए। इनके अलावा प्रीती का नाम युवा व्यवसायी विक्रम चटवाल के साथ भी जुड़ा था। दोनों को बहुत बार साथ देखा गया था लेकिन दोनों ने कभी आपने रिश्ते के बारे में खुलकर नहीं बोला। वहीं एक्टर्स में प्रीती का नाम सैफ अली खान के साथ जुड़ा था।

दोनों ने कई रोमांटिक सीन दिए थे और फिल्म सलाम नमस्ते के दौरान दोनों को एक दूजे के काफी करीब भी देखा गया था। कहा जाता है उस दौरान यह दोनों गहरे अफेयर में थे, लेकिन देखते ही देखते दोनों अलग हो गए। वैसे अब प्रीती ने Gene Goodenough से शादी कर ली है और अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहीं हैं। फिलहाल प्रीती को हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाई।

कृषि कानून पर पीएम मोदी ने ली सर्वदलीय बैठक, JDU ने किया कानूनों का समर्थन

पूर्व खिलाड़ियों ने हॉकी इंडिया के शिक्षा मार्ग पर शुरू किया काम

नितीश कुमार पर तेजस्वी का हमला, कहा - किसान आंदोलन पर चुप क्यों हैं ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -