ड्यूटी पर हुई इस मशहूर एक्ट्रेस के ड्राइवर की मौत, पहुंच गई सदमे में
ड्यूटी पर हुई इस मशहूर एक्ट्रेस के ड्राइवर की मौत, पहुंच गई सदमे में
Share:

बॉलीवुड कलाकारों का अपने बॉडी गार्ड, मेड और या फिर ड्राइवर से गहरा रिश्ता रहता है. सेलेब्स इन्हे अच्छी सैलरी तो देते ही है और साथ ही उनकी समय-समय पर मदद भी करते रहते हैं. हाल ही में ऐसी खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के ड्राइवर गणेश जाधव की मौत हो गई. जैसे ही प्रीति को ये खबर मिली वो सदमे में पहुंच गई. प्रीति के सदमे की एक वजह ये ही है कि उन्होंने गणेश से उसकी मौत से आधे घंटे पहले ही बात की थी.

जानकारी के मुताबिक गणेश ने प्रीति के साथ लगभग 10 साल तक काम किया है. हैरानी वाली बात तो ये है कि गणेश की मौत ड्यूटी पर ही हुई है. बताया जा रहा है कि उसकी हार्ट अटैक की वजह से मौत हुई हैं. सूत्रों की माने तो प्रीति जिंटा ने गणेश को 6:45 को कॉल लगाया और कहा कि रात 10 बजे तक ड्यूटी पर रहे. इसके बाद गणेश 7 बजे ड्यूटी पर पहुंच गया. जहां गणेश ने आते ही सिक्यूरिटी गार्ड और बॉडीगार्ड से सिने में दर्द की शिकायत की. सुनने में आया है कि गणेश की मजाक करने की आदत थी तो उन लोगों ने सोचा कि वो मजाक ही कर रहे हैं लेकिन फिर उन्हें पसीने आने लगे तो वो सभी लोग उन्हें बांद्रा में नजदीकी हॉस्पिटल में लेकर गए.

जैसे ही गणेश को अस्पताल पहुंचाया तो वहां जाकर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जब प्रीति को यह बात पता चली तो वो तुरंत हॉस्पिटल पहुंची और हैरान रह गयी. प्रीति को तो यकीन ही नहीं हुआ कि उनका ड्राइवर अब नहीं रहा. इसके बाद प्रीति गणेश के परिवार से मिलने खारडांडा भी पहुंची. साथ ही प्रीति ने गणेश के परिवार को आर्थिक मदद देने के लिए हाथ बढ़ाया है.

Good News... फिल्म '2.0' में इस किरदार में नजर आएंगी ऐश्वर्या

जाह्नवी ने माँ श्रीदेवी के लिए लिखी इतनी प्यारी कविता, सुनकर आप भी हो जाएंगे भावुक

संगीत सेरेमनी में जीजा निक को अपने इशारों पर नचाएंगी परिणीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -