जानिए युवराज और ली के साथ अफेयर पर क्या बोलीं प्रीति ?
जानिए युवराज और ली के साथ अफेयर पर क्या बोलीं प्रीति ?
Share:

नई दिल्ली : IPL में किंग्स इलेवन पंजाब की सहमालकिन और बॉलीवुड स्टार प्रीति जिंटा के बारे में IPL के शुरुआती वर्षों में ऐसी खबर आई थी कि प्रीति जिंटा भारतीय क्रिकेटर और उस समय अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान युवराज सिंह के काफी करीब थीं. इसके बाद युवराज सिंह ने उनकी टीम का दामन छोड़ दूसरी टीम का दामन थाम लिया था. उसके बाद प्रीति ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर ब्रेट ली के करीब आ गई थीं.हालंकि इन खबरों को प्रीति ने हमेशा झूठा और बेबुनियादी बताया.

प्रीति जिंटा ने कहा कि 'मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं. जब मुझसे बिना पूछे मेरे बारे में कुछ लिखा जाता है तो अजीब लगता है. हालांकि, अब मुझे परेशान नहीं किया जाता. लेकिन कुछ बातें हैं, जो मैंने दिल पर ली हैं. मैं उस बात को कभी नहीं भूल सकती, जब मेरा नाम युवराज और ब्रेट ली के साथ जोड़ा गया था. ये दोनों मेरे भाई हैं और हर रक्षाबंधन पर मैं उन्हें राखी बांधती हूं.

प्रीति ने आगे कहा कि मैं युवराज और हेजल कीच को शादी का स्पेशल गिफ्ट दूं. इसके बाद प्रीति ने पूछा कि, 'क्या आपको पता है कि शादी कब है? मैं इसलिए पूछ रही हूं, ताकि स्पेशल गिफ्ट के तौर पर राखी का बॉक्स ले जा सकूं.उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि युवराज शादी कर रहे हैं. हमारे बीच रिश्ता अच्छा है. वे मेरी टीम का हिस्सा रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -