संदिग्धावस्था में गर्भवती महिला की मौत, बेटी को लेकर भागा पति
संदिग्धावस्था में गर्भवती महिला की मौत, बेटी को लेकर भागा पति
Share:

रायबरेली. हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के रायबरेली के लालगंज क्षेत्र का है. जहाँ आज यानी शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक गर्भवती महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. इस मामले में पुलिस सूत्रों का कहना है कि लालगंज क्षेत्र निवासी रिंकी (25) ने शुक्रवार रात अपने पति इश्तेयाक के साथ भोजन किया और उन्होंने बताया कि उसका पति इश्तेयाक छत पर सोने चला गया.

उसके बाद सुबह साढ़े तीन बजे महिला के पति ने आसपास रहने वालों को जगाया और बताया कि उसकी पत्नी मृत पड़ी है. इस मामले में आगे उन्होंने यह भी बताया कि मृतका के पति ने लोगों से कहा कि ''उसका अन्तयेष्टि करनी है और उसके पास पैसे नही है. पास की मस्जिद से पैसे का इंतेजाम करके आ रहा हूँ. तब तक कोई उसकी छोटी बच्ची को संभाल ले.'' इस मामले में पुलिस को लोगों ने बताया कि उन्होंने ने यह कह कर मना कर दिया कि बिना पुलिस के आये हम लोग इस तरह का कोई सहयोग नही देंगे.

उसके बाद पति अपनी बच्ची को लेकर मौके से बिना बताए फरार हो गया. इस मामले में उसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस आई. वहीं अब पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और खबर मिली है कि दोनों पति पत्नी कानपुर के पनकी के पास के रहने वाले थे और मजदूरी करते थे. वहीं उनकी एक छह साल की लड़की भी है और उन्होंने बताया कि महिला गर्भवती है. अब पुलिस ने इस मामले की गंभीरता देखते हुए फोरेंसिक टीम भी मौके पर बुलाया और पुलिस मामले की छानबीन में लगी है.

शर्मनाक: पाक की एक और नापाक हरकत ने इंसानियत को किया शर्मसार, 2 मासूमों का किया अपहरण

आधी रात पड़ोसी लड़के से मिलने पहुंची लड़की, कर दिया रेप

देर रात से गायब था युवक सुबह मिली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -