इस महिला का पेट देखकर सदमे में लोग, सच जानकर उड़े सबके होश

मां और बच्चे का रिश्ता दुनियाभर में सबसे अनोखा होता है. आप सभी जानते ही होंगे कि हर मां 9 महीने तक बच्चे को गर्भ में रखती है और कई असहनीय दर्द भी सहती है. अब इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही मां की काफी तारीफ हो रही है. जी दरअसल इस महिला ने सोशल मीडिया पर अपने उभरे हुए पेट यानी बेबी बंप (Baby bump) की फोटोज शेयर की हैं, और इस फोटो को देखने के बाद अब तेजी से लोग इस पर कॉमेंट कर रहे हैं. इसी के साथ लोग इस महिला की काफी तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इतने बड़े बेपी-बंप को देखकर अचंभित भी हैं और सोच रहे हैं, कि इस महिला का इतना बड़ा बेबी बंप कैसे है और यह कितनी मुश्किलें झेल रही होगी.

जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर जिस महिला की तारीफ हो रही है, उस महिला का नाम मिशेला मेयर-मोर्सी (Michella Meier-Morsi) है. जी हाँ, आप देख सकते हैं उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी के दौरान बेबी बंप की फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं. आपको बता दें कि उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान 35 सप्ताह तक बच्चों को गर्भ में रखा और उसके बाद ऑपरेशन से 3 बच्चों को जन्म दिया. जी हाँ और मिशेला के 3 बच्चों को नाम चार्ल्स, थियोडोर और गेब्रियल हैं. खबरों के अनुसार उनकी पहले भी 2 बेटियां हैं, जो देखने में हमशक्ल हैं.

इस समय सोशल मीडिया पर जब से उन्होंने प्रेग्नेंसी जर्नी के वीडियो, फोटो और स्टोरी शेयर की है, तब से उनके फॉलोवर्स लगातार बढ़ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अब तक उनके करीब 2.67 लाख फॉलोवर्स हो गए हैं. वहीं इस समय उनकी बेबी बंप की फोटोज तेजी से वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. वैसे तो आमतौर पर प्रेग्नेंसी के दौरान पेट ऊपर और नीचे की तरफ बढ़ता है, लेकिन मिशेला का पेट सीधे बाहर की ओर बढ़ गया था. आप सभी देख सकते हैं मिशेला ने अपने ऑपरेशन से एक दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था. उस वीडियो में वे ड्रेसिंग गाउन में खड़े होकर अपना बेबी बंप पकड़े हुए थीं, जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्हें 35 हफ्ते हो चुके हैं. आपको बता दें कि उन्होंने ऑपरेशन वाले समय के 36 घंटों को सबसे मुश्किल समय बताया हालाँकि इन मुश्किल परिस्थितियों से लड़ने के बाद उन्होंने तीनों बच्चों को जन्म दिया.

कहीं आपके पास भी तो नहीं है नकली नोट, जानिए कैसे कर सकते हैं असली-नकली की पहचान

खाई किनारे बुरी तरह फंसा ट्रक, Shocking Video ने मचाई सनसनी

जॉन्टी रोड्स- क्रिस गेल को पीएम मोदी ने दी गणतंत्र दिवस की बधाई, खिलाड़ियों ने दिया ये जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -