पानी को लेकर हुए विवाद में, गई गर्भवती महिला की जान

Jul 18 2019 12:40 PM
पानी को लेकर हुए विवाद में, गई गर्भवती महिला की जान

आजकल अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसे में एक मामला एटा से सामने आया है. इस मामले में एक गर्भवती महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। स्थानीय पुलिस ने महिला की मौत के संबंध में एक मामला दर्ज किया है और मामले की जाँच कर रही है।

सूत्रों के अनुसार, 25 वर्षीय ममता का पानी के कारण विवाद होना बताया जा रहा है। इस मामले में पीड़िता के बच्चों का पड़ोस के बच्चों के साथ झगड़ा हुआ था। लड़ाई इस हद तक बढ़ गई कि बड़े लोगों को भी हस्तक्षेप करना पड़ा। ममता अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए आगे आई और संतोष से झगड़ने लगी. गुस्से में आने के बाद संतोष ने उसे सीने में गोली मार दी। उस समय ममता गर्भवती थी। यह घटना बुधवार शाम करीब 5.30 बजे हुई।

अपराधी घटना स्थल से भाग गया, वहीं पड़ोसियों ने पुलिस अधिकारियों को घटना की सुचना दी। स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) पंकज मिश्रा और सर्कल ऑफिसर (सीओ) अजय अजय भदौरिया सहित अधिकारियों की एक टीम मौके पर पहुंची और पीड़िता को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की जांच चल रही है।

बुआ ने मशरूम तोड़ा, भतीजे ने सिर फोड़ा

शराब के नशे में सगा बाप ही करता था अपनी 7 साल की बेटी के साथ ऐसा काम...

खाना न देने पर शराबी बेटे ने माँ को पिट पीटकर मार डाला