शमर्नाक: सास बहु को करती थी छोटे बेटे के साथ संबंध बनाने के लिए करती थी मजबूर और फिर...

Mar 09 2021 09:26 AM
शमर्नाक: सास बहु को करती थी छोटे बेटे के साथ संबंध बनाने के लिए करती थी मजबूर और फिर...

राजस्थान के श्रीगंगानगर में शर्मसार करने वाला केस सुनने को मिला है। यहां बहू पर देवर के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रताड़ित किया था। जब महिला ने मना किया तो गोली मारकर उसका क़त्ल कर दिया गया है। महिला गर्भवती थी। उसका पति एक अन्य केस में दो दिन से जेल में था, तभी यह घटनाक्रम हुआ। पूरे मामला में सास को भी अपराधी करार दिया गया है। देवर के साथ ही सास को हिरासत में लिया जा चुका है। लड़की के पिता की शिकायत पर जांच हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाने में 11 बजे जानकारी मिली कि स्थानीय रविदास नगर में एक महिला की गोलीमारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और कार्रवाई शुरू की।

मृतका का नाम पल्लवी छापड़ा है, जिसकी शादी पिछले साल मार्च में अंशुल छाबड़ा से की गई थी। अंशुल एक अन्य केस में दो दिन से जेल में है। पल्लवी के पिता हेमराज मिधा ने पहले वार्ड नंबर 26 के अनुपगढ़ थाने में शिकायत दर्ज की जा चुकी है, लेकिन महिला से जुड़ा अपराध होने की वजह से केस नजदीकी महिला थाने में ट्रांसफर किया जा चुका है। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंंची, तब तक लड़की के पिता व अन्य परिजन पीड़िता को नजदीकी हॉस्पिटल में ले जाया जा चुका है। जहां उसे मृत घोषित किया जा चुका है। पुलिस के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम हुआ।

मृतका के पिता ने पुलिस को कहा कि सास बहू पर दबाव बना रही थी कि वह उसके छोटे बेटे के साथ शारीरिक संबंध बनाए। शादी के ठीक बाद ही यह शुरू हो चुका था। दरअसल, शादी के बाद ठीक उपरांत परिवार के मुखिया का देहांत। सास और अन्य परिजन ने इसके लिए नई बहू को जिम्मेदार ठहराया और परेशान करना शुरू कर दिया। इसके बाद परिवार ने दहेज की मांग शुरू कर दी और बहू को शारीरिक यातनाएं देने लगे। पांच माह की गर्भवति होने के बाद भी उसे परेशान करते थे।

मृतका के पिता ने पुलिस को यह भी बोला कि इस मर्डर की साजिश पहले ही रचा ली गई थी, जिसमें आरोपी परिवार का एक पड़ोसी भी शामिल है। वारदात से पहले वाली रात मृतका ने परिवार को फोन कह रहा था कि उसे बंधक बनाकर यातनाएं दी जा रही हैं और सुबह उसके मरने की खबर आ गई।

गर्मी के आगमन से पहले ही बिगड़ सकते है मौसम के मिजाज, इन इलाकों में अंधी तूफ़ान के आसार

कोलकाता: इमारत की 13वीं मंजिल में आग लगने से 9 लोगों की हुई मौत

दिल्ली AAP सरकार ने पेश किया बजट, कांग्रेस ने लोगों के कल्याण को पहले रखने का किया आग्रह