चलती वैन से कूद गई गर्भवती महिला

Dec 05 2017 03:17 PM
चलती वैन से कूद गई गर्भवती महिला

हैदराबाद. दिल्ली सहित देश के अन्य राज्यों में महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं है. हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जो, देश को शर्मसार कर देने वाला है. तेलंगाना के मेदक जिले में अपनी सात साल की बेटी के साथ डीसीएम वैन  में सवार गर्भवती महिला के साथ बलात्कार की कोशिश की गई.

वैन चालक सहित दो व्यक्तियों ने महिला के साथ बलात्कार का प्रयास किया जिससे डरकर पीड़िता ने उनसे बचने के लिए चलती वैन से कूद गई, जिससे उससे मौत हो गई. शव को पोस्‍टमर्टम के लिए भेज दिया गया है. हालांकि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के मुताबिक घटना हैदराबाद-नागपुर नेशनल हाइवे के पास स्थित रावेल्‍ली गांव की है. शनिवार शाम कलावती हैदराबाद से अपने घर लौटने के लिए निकली थी लेकिन स्टेट ट्रांसपोर्ट की आखिरी बस छूटने की वजह से उसे वैन चालक से लिफ्ट मांगनी पड़ी. कलावती और उसकी बच्ची को अकेला पाकर  ड्राइवर और क्लीनर ने महिला के साथ अश्लील हरकते शुरू कर दी.

महिला ने जब इसका विरोध किया तो दोनों जान से मारने की धमकी देते हुए रेप करने की कोशिश की. जिसके बाद महिला चलती वैन से बाहर कूद गई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं वाहन चालक और क्लीनर उसकी बेटी को भी नीचे फेंक कर फरार हो गए. घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है. 

पुलिस ने फौरन महिला को अस्‍पताल भिजवाया जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पूछताछ में कलावती की बेटी ने बताया कि घटना में वैन का चालक और उसका सहयोगी शामिल था. उन्होंने पहले कलावती के साथ बदसलूकी की और बाद में उसके साथ रेप करने की भी कोशिश की. आरोपियों की हरकतों से तंग आकर ही कलावती ने कार से छलांग लगा दी. डॉक्‍टरों ने बताया कि कलावती 4 माह की प्रेग्‍नेंट थी. 

भाई बहन के रिश्ते को किया तार-तार

नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी

दिल्ली: केन्याई लड़की से नाइजीरियन ने किया रेप