कोरोना के आगे हार गई गर्भवती जिंदगी की जंग
कोरोना के आगे हार गई गर्भवती जिंदगी की जंग
Share:

जम्मू: एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही  इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 206000 से अधिक मौते हो चुकी है. लेकिन अब भी यह मौत का खेल थमा नहीं है. इस वायरस ने आज पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. कई देशों के अस्पतालों में बेड भी नहीं बचे है तो कही खुद डॉ. इस वायरस का शिकार बनते जा रहें है.  वहीं कश्मीर में कोरोना पीड़ित एक गर्भवती की मौत हो गई. अनंतनाग के अस्पताल में मौत के बाद रविवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. महिला के गर्भ में दो बच्चे थे. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बीच रविवार को कोरोना के और 30 मरीज कश्मीर में मिले. इसके साथ ही पूरे प्रदेश में 524 मरीज हो गए हैं. 25 लोग स्वस्थ होकर घर भी गए. अनंतनाग जिले के चाइल्ड एंड मैटरनिटी अस्पताल में शनिवार को जिस गर्भवती महिला की मौत हो गई थी, उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. प्रशासन ने उस महिला के जनाजे में शामिल होने वाले लोगों की तलाश शुरू कर दी है. महिला का अंतिम संस्कार शनिवार को किया गया था. महिला रेड जोन घोषित खारपोरा इलाके की रहने वाली थी.

जम्मू संभाग से कोई नया मामला सामने नहीं आने से लोगों व प्रशासन ने राहत की सांस ली है. 524 मरीजों में से 467 कश्मीर व 57 जम्मू के हैं. कुल सक्रिय मामले 380 हैं. इनमें 351 कश्मीर व 29 जम्मू से है. महिला की मौत के साथ ही अब तक कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा सात पहुंच गया है. प्रशासन की ओर से रेड जोन में विशेष सतर्कता बरती जा रही है. इन इलाकों में डोर टू डोर सर्वे का काम भी चल रहा है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर विवादित पोस्ट करना पटवारी को पड़ा महंगा, हुए निलंबित

कोरोना वारियर्स के स्वास्थ्य को लेकर योगी सरकार अलर्ट, अधिकारियों को दिए ख़ास निर्देश

कोरोना मरीजों के लिए शिवराज सरकार का हैप्पीनेस फार्मूला, जानिए पूरा प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -