गर्भवती महिला के ऊपर लाठी और डंडे लेकर टूट पड़े दबंग, गर्भ में बच्चे की सांसे थमी
गर्भवती महिला के ऊपर लाठी और डंडे लेकर टूट पड़े दबंग, गर्भ में बच्चे की सांसे थमी
Share:

झारखंड। झारखंड में पुलिस के प्रति अपराधियो में कितना ख़ौफ़ है इसकी बानगी एक बार फिर देखने को मिली है। ताज़ा मामला धनबाद के जोरापोखर थाना क्षेत्र का है। यहां दबंगो का कहर एक गर्भवती महिला के इस कदर टुटा की उसे लात घूंसों से पीट पीटकर अधमरा कर दिया। बदमाशो का कहर यही नही थमा, उन्होंने महिला के पेट में पल रहे बच्चे की भी परवाह न करते हुए उसे जमीन पर पटक पटक के लाठियो और डंडो से पीटा। जब आसपास के लोग महिला को बचाने आए तो दबंगो ने उनपर भी हमला किया। पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक जोरापोखर के कंगाली पट्टी में रहने वाली रहने वाली महिला के साथ कुछ दबंगो ने जमकर मारपीट की। महिला गर्भवती है जिसपर लाठियो और डंडो से हमला किया गया। जब बदमाशो का इतने से मन नही भरा तो उसे जमीन पर पटक दिया गया और जमकर मारा। इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे फ़ौरन पास के हॉस्पिटल में एडमिट किया गया, वही डॉक्टरों का कहना है कि महिला के पेट में पल रहे बच्चे में कोई हलचल नही हो रही है।

आशंका है की इस हमले में बच्चे की गर्भ में मौत हो गई हो। फिलहाल डॉक्टरों रिपोर्ट आने का इंतज़ार कर रहे है जिसके बाद ही पता चल पाएगा कि बच्चा जीवित है या मृत। वही इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज़ कर लिया है मामले जी तफ्तीश की जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -