किस करते हुए पत्नी ने काट ली पति की आधी जीभ, वजह हिला देगी
किस करते हुए पत्नी ने काट ली पति की आधी जीभ, वजह हिला देगी
Share:

आए दिन अपराध के नए मामले सामने आते हैं. ऐसे में हाल ही में एक अजीब तरह का मामला सामने आया है जो दिल्ली का है. यहाँ पर एक पत्नी ने किस करते वक्त अपने पति की जीभ ही काट ली. जी हाँ, आठ महीने की प्रेगनेंट पत्नी ने ऐसा जानबूझकर किया. खबरों की मानें तो पत्नी को अपना पति स्मार्ट नहीं लगता था, और इसलिए उसने जानबूझकर पति की जीभ काट ली. वहीं अब इस मामले में डॉक्टरों का कहना है कि अब वह आदमी शायद ही जिंदगी में कभी बोल पाएगा.

पीड़ित पति की शिकायत पर प्रेगनेंट पत्नी को हिरासत में ले लिया गया है. मामला दिल्ली के रनहोला का है जहाँ एक प्रेगनेंट पत्नी ने जानबूझकर किस करते समय अपने पति की जीभ काट ली. इस मामले का खुलास करते हुए खबर आई है कि बीते शनिवार को 22 वर्षीय पत्नी ने किस करते समय अपने हमउम्र पति की जीभ इसलिए काट ली, क्योंकि उसे वो स्मार्ट नहीं लगता था. वहां रहने वाले लोगों का कहना है कि 'पत्नी को लगता था कि उसका पति स्मार्ट नहीं है और वो उससे खुश नहीं थी और दोनों के बीच तालमेल ठीक नहीं था और उनमें अक्सर झगड़े होते थे इस वजह से पत्नी ने ऐसा किया.'.

व्यक्ति स्ट्रीट आर्टिस्ट है और अब सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है जहाँ उसकी सर्जरी हुई है वहीं डॉक्टरों का कहना है कि वो अब शायद जीवन में दोबारा कभी नहीं बोल पाएगा. पीड़ित पति के पिता ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी और उसके बाद आठ महीने की प्रेगनेंट पत्नि को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है आपको बता दें कि दोनों ने 20 नंवबर, 2016 को शादी की थी.

दहेज़ के लालची ससुराल वालों ने फोड़ दी बहु की आँख और फिर...

प्रेमिका ने किया शादी से इंकार, भड़के प्रेमी ने वायरल कर दिया प्राइवेट MMS

घर में घुसकर प्रेमी ने किया शादीशुदा प्रेमिका का रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -