फिर प्रेग्नेंट हुआ ये आदमी, अपने चौथे बच्चे को देगा जन्म
फिर प्रेग्नेंट हुआ ये आदमी, अपने चौथे बच्चे को देगा जन्म
Share:

आज के समय में कुछ भी नामुमकिन नहीं है. कई बार आप और हम भी ऐसी ख़बरें सुन लेते हैं जिसके बाद उसपर यकीन कर पाना मुश्किल होता है लेकिन फिर भी ना चाहते हुए हमें ऐसी ख़बरों पर यकीन करना ही पड़ता है. आज हम आपको एक ऐसे ही आदमी की कहानी के बारे में बता रहे हैं जिसकी कहानी के बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. आज तक आपने भी महिलाओं द्वारा बच्चे को जन्म देने के बारे में सुना होगा लेकिन क्या कभी आपने किसी पुरुष को बच्चे को जन्म देने के बारे में सुना है? नहीं ना.... लेकिन हम आपको ऐसे ही एक पुरुष के बारे में बता रहे हैं जिसके एक या दो नहीं बल्कि तीन-तीन बच्चे को जन्म दिया है.

एक और हैरानी वाली बात तो ये है कि ये आदमी अब अपने चौथे बच्चे को भी जन्म देने की तैयारी में है. सोशल मीडिया पर इस समय इस आदमी की काफी ज्यादा चर्चाएं हो रहीं हैं. कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा है. इस आदमी का नाम है थॉमस बैटी जिन्होंने साल 2008 में ही गर्भ धारण करके पूरी दुनिया को हैरानी में डाल दिया था. जब डॉक्टर्स ने इस आदमी से गर्भ धारण करने को लेकर सवाल किया तो इसे ये कहते हुए टाल दिया कि ये उसकी निजी जिंदगी का सवाल है और इस बारे में वो कुछ भी नहीं कहना चाहता है.

एक और मजेदार बात तो ये है कि थॉमस शादी शुदा है. थॉमस की पत्नी को जब साल 2013 में अपने पति के प्रेग्नेंट होने की बात पता चली थी तो उसने अपने पति को तलाक दें दिया था. लेकिन साल 2016 में दोनों ने एक बार फिर से शादी कर ली. अब थॉमस और उनकी पत्नी दोनों ही अपने चौथे बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

जल्द ही आप भी खाएंगे काली रोटी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

इस गांव में नहीं है एक भी चाय की दुकान, दूध के लिए भी तरस जाते है लोग

Video : तैरते शख्स पर इस मछली ने प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -