प्रेग्नेंट महिलाएं अपने लुक को इस तरह रख सकती हैं बरक़रार
प्रेग्नेंट महिलाएं अपने लुक को इस तरह रख सकती हैं बरक़रार
Share:

प्रेग्नेंट महिलाएं अपने लुक को लेकर काफी चिंतित रहती हैं. जैसे उनका बेबी बम्प बढ़ता जाता है उन्हें ड्रेस पहनने में परेशानी आने लगती है. ऐसे में वो वे सब नहीं पहन पाती जिसे वो चाहती हैं बल्कि उन्हें लूज़ कपडे पहने पड़ते हैं. लेकिन इस दौरान भी आप अपने लुक को बेहतर बनाये रख सकती हैं. आज हम ऐसा ही कुछ बताने जा रहे है जिससे आप परफेक्ट लुक दिखा सकती हैं और अपनी प्रेगनेंसी में भी कोई परेशानी नहीं आएगी. 

* एथनिक लुक

एथनिक लुक में ट्रेडशिनल और कंफर्टेबल दिखने के लिए आप लॉन्ग लेंथ कॉटन के सूट पहन सकती हैं. कलर कॉम्बिनेशन में हल्के और सॉफट कलर को आप चुन सकती हैं. इसके साथ ही हाथ प्रिंटेट या फिर हल्की कढ़ाई वाला काम भी बहुत आप पर बहुत फबेगा. अपने लुक को लाइट मेकअप और हाई पोनीटेल के साथ कंप्लीट करें.

* कैजुअल लुक

मैक्सी स्टाइल ड्रेस के साथ लॉन्ग श्रृग और स्पोर्ट शूज आपके इस लुक में जान डाल देंगे. मेकअप लाइट रखें और बालों को हल्का मेसी लुक देकर खुला ही रहने दें.

* ऑफिस लुक 

व्हाइट कलर की फ्रॉक ड्रेस के साथ ग्रे कलर के स्नीकर शूज और हाई बन आपके इस लुक को कंप्लीट कर देगा. आप इस लुक को स्लींग बैग और विंटेज सनग्लासेज के साथ कैरी करें.

* पार्टी लुक 

लाइट कलर की या फिर पीच कलर की लॉन्ग ड्रेस के साथ ब्लॉक हील पार्टी वेयर शूज आपके पार्टी लुक के लिए एकदम परफेक्ट मैच रहेगा. बालों को हल्का कर्ल्स और मेकअप को थोड़ा सा हाईलाइट करें.

लगातार हाई हील्स पहनती हैं तो जान लें क्या होगा आपकी बॉडी का

मल्टी फेस मास्किंग अप्लाई करने से पहले जान लें कुछ सावधानियां

चेहरे को चमकदार बनती है रेड वाइन, जानिए इसके फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -