पति को लिप किस करते हुए बेबी बम्प शो करती नजर आई ये मॉडल
पति को लिप किस करते हुए बेबी बम्प शो करती नजर आई ये मॉडल
Share:

कार्दर्शियन सिस्टर में जल्द ही Khloé Kardashian माँ बनने वाली हैं. जी हाँ उन्होंने अपनी बहुत ही सुंदर तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर इस बात की ख़ुशी जाहिर की हैं. Khloé ने अपने पति को किस करते हुए एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे उनका बेबी बंप साफ़ साफ़ नजर आ रहा हैं. Khloé की ये तस्वीर दो दिन पुरानी हैं और इसके पहले भी वह अपने बेबी बम्प के साथ कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड कर चुकी हैं.

हाल ही में अपने पति को लिप किस करते हुए उन्होंने जो तस्वीर शेयर की हैं उस पर उन्होंने कैप्शन किया हैं We are ready whenever you are little mama इससे साफ़ जाहिर हो रहा हैं कि कुछ ही दिनों में Khloé माँ बनने की ख़ुशी को महसूस कर पाएंगी. Khloé इसके पहले भी अपने बेबी बम्प को दिखाते हुए कई बार नजर आ चुकी हैं.

आप सभी को बता दें कि कायली के प्रेग्नेंट होने के बाद ही Khloé प्रेग्नेंट हुई थी और कायली अब एक बेटी की माँ बन चुकी हैं वहीँ Khloé माँ बनने की तैयारी में लगी हुई हैं. Khloé के इंस्टाग्राम पर 74.7m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने किसिंग सीन वाले फोटो की वजह से Khloé अब काफी ज्यादा पसंद की जा रही हैं. Khloé के माँ बनने का सभी को बेसब्री से इंतज़ार हैं क्योंकि उसके बाद कायली का हॉट अवतार फिर लौटने वाला हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने की पीएम मोदी से मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

तरबूज खाते हुए तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुई ईशा गुप्ता

हॉलीवुड में एंट्री करने जा रहा है ये टीवी स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -